aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Chief Minister Basavaraj Bommai) भ्रष्टाचार को कांग्रेस ने जन्म दिया है: बोम्मई

(Chief Minister Basavaraj Bommai)

(Chief Minister Basavaraj Bommai) भ्रष्टाचार को कांग्रेस ने जन्म दिया है: बोम्मई

(Chief Minister Basavaraj Bommai) बेंगलुरु !  कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बुधवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे देश को पता है कि कांग्रेस ने ही भ्रष्टाचार और अवैधता को जन्म दिया है।

(Chief Minister Basavaraj Bommai) कांग्रेस नेताओं द्वारा भारतीय जनता पार्टी नेताओं के खिलाफ मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाने वाली पुलिस शिकायत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे पता चलता है कि वे किस हद तक नीचे गिर चुके हैं।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने हर महिला को 2,000 रुपये और हर परिवार को 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया है, वह हर दिन नए-नए वादे कर रही है। अगर यही पैमाना लागू होता है तो क्या कांग्रेस के नेता दोषी नहीं हैं? क्या वे मतदाताओं को लुभाने के लिए नए-नए वादे नहीं कर रहे हैं?”

(Chief Minister Basavaraj Bommai) मुख्यमंत्री ने कहा कि चार से पांच विधायकों की तस्वीरों वाले प्रेशर कुकर मतदाताओं के बीच बांटने के सबूत प्राप्त हुए हैं। उन्होंने कहा, “वाणिज्य कर अधिकारियों ने कुनिगल में चार लोगों को इस मामले में पकड़ा और उन पर जुर्माना लगाया। इसके बावजूद कांग्रेसी नेता लोगों में भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं को चुनाव में अपनी हार का यकीन है, जिसके कारण वे इस तरह की शिकायतें दर्ज करा रहे हैं।

उन्होंने कहा,“पुलिस और कानून है तथा उन्हें जांच करने दीजिए। हम भी उनके खिलाफ ऐसी सैकड़ों शिकायतें दर्ज कर सकते हैं लेकिन आखिरकार जनता ही फैसला लेगी। लोग उन्हें अच्छी तरह जानते हैं और निर्णय लेंगे। हमें उनसे सीखने की जरूरत नहीं है। वे जो चाहें करने के लिए स्वतंत्र हैं।”

कांग्रेस महासचिव और कर्नाटक प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला के पीएसआई परीक्षा घोटाले से संबंधित आरोपों पर श्री बोम्मई ने कहा कि यह एक पुराना मुद्दा है।

उन्होंन ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में बिना परीक्षा दिए शिक्षक के रूप में चयनित सभी लोगों की जांच हो रही है। कांग्रेस को इसका जवाब देना चाहिए। अगर नौकरियां बेची गईं तो वह कांग्रेस का शासनकाल था। जांच में सब कुछ पता चल जाएगा।

बोम्मई ने कहा कि कलबुर्गी में एक पुलिस कांस्टेबल को डीआईजी बना दिया गया और उसकी सेवानिवृत्ति के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। उन्होंने कहा, “यह कांग्रेस की नीति है। उनका काम सत्ता में रहते हुए नौकरियां बेचना और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उन्हें अधर में लटका देना रहा है। यह जानने के बाद लोगों ने कांग्रेस पार्टी को घर वापस भेज दिया था और इस बार भी लोग ऐसा ही करेंगे।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *