aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Chhattisgarhia Olympics) छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल में जीपीएम जिले के खिलाड़ियों ने जीता दो गोल्ड,दो रजत और दो कांस्य पदक,देखिये Video

(Chhattisgarhia Olympics) विजेता खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत

(Chhattisgarhia Olympics) गौरेला पेंड्रा मरवाही ! छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा प्रदेश के पारंपरिक खेलों का पोषण करते हुए छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेलों के माध्यम से जहां खिलाडियों को बेहतर अवसर प्रदान किए हैं !

(Chhattisgarhia Olympics) राजधानी रायपुर स्थित बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम और स्वामी विवेकानंद स्टेडियम कोटा रायपुर में आयोेजित राज्य स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही के खिलाडियों ने उत्साह से भाग लिया। प्रतियोगिता में विभिन्न आयुवर्ग के खिलाड़ियों ने विभिन्न खेल विधाओं में दो गोल्ड, दो रजत और दो कास्य पदक जीत कर जिला गौरेला पेंड्रा मरवाही की पहचान बनाई।

(Chhattisgarhia Olympics) बता दे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में 18 वर्ष से अधिक आयुवर्ग में गेंड़ी दौड़ में सफीला कंवर ने गोल्ड मेडल और पिट्टुल ग्रुप प्रतियोगिता में खिलाडियों ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया। बिल्लस में 18 वर्ष से उपर आयुवर्ग में सुरूचि केंवट ने कांस्य मेडल और 18 वर्ष तक के आयुवर्ग में पिट्टुल ग्रुप प्रतियोगिता में रजत पदक प्राप्त किए। इसी तरह 18 वर्ष तक आयुवर्ग में कंचा-बांटी एवं गिल्ली-डंडा में कांस्य पदक प्राप्त कर खिलाड़ियों ने जिले का मान बढ़ाया।

राजधानी रायपुर से गौरेला पेंड्रा मरवाही आगमन होने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं राजीव युवा मितान के पदाधिकारियों ने आतिशबाजी के साथ रैली निकाल कर गाजे-बाजे के साथ सभी विजेता खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया,

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *