Chhattisgarh Congress Committee लोकसभा चुनाव के नतीजो को लेकर ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा की गई समीक्षा बैठक

Chhattisgarh Congress Committee
Chhattisgarh Congress Committee नए जिले के कांग्रेस पदाधिकारियो ने जिले के तीन सौ बूथो में से ढाई सौ से अधिक बूथो में किया जीत का दावा 

 

चौकी, मोहला व मानपुर में हुई बैठको में कांग्रेसजनो ने प्रशासन पर लगाया प्रताडना का आरोप 

 

Chhattisgarh Congress Committee अंबागढ़ चौकी:- छग प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार हर माह 14 तारिख को प्रस्तावित ब्लाक कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक परंपरानुसार जिले के सभी ब्लाक मुख्यालय में सम्पन्न हुई। नए जिले के तीनो ब्लाक में ब्लाक कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक में इस बार सम्पन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के चुनावी नतीजो की बूथवार समीक्षा की गई। बैठक में  कांग्रेस संगठन के पदाधिकारियो ने सम्पन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी व प्रत्याषी के प्रचंण्ड जीत के दावे किए है।
ब्लाक कांग्रेस कमेटी मोहला, मानपुर व अंबागढ चौकी की ब्लाक कमेटी की बैठक मंगलवार को एक ही दिन अलग अलग समय में सम्पन्न हुई। सभी स्थानो की बैठक जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी की अध्यक्षता एवं मोहला मानपुर विधायक इन्द्रशाह मंडावी के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ। बैठक में कांग्रेस पार्टी के बूथ, सेक्टर व जोनल कमेटी के अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारियो ने सम्पन्न लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याषी के नतीजो को लेकर अपनी अपनी चुनावी रिपोर्ट प्रस्तुत की।
Chhattisgarh Congress Committee जिला कांग्रेस के मीडिया प्रभारी देवानंद कौशिक व सुरजीत सिंह ठाकुर ने बताया की पार्टी के निर्देशानुसार मानपुर में दोपहर 12 बजे , मोहला में दोपहर 2 बजे एवं अंबागढ चौकी में सांय 4 बजे बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में पीसीसी मेंबंर संजय जैन, रामकेवल विष्वकर्मा, हरीषंकर मिश्रा, अभिमन्यु मंडावी, अवध चुरेन्द्र, गमिता लोन्हारे, मीना मांझी, अजय राजपूत, अब्दुल खालिक, दयानंद षेंडे, मनीश बंसोड, ष्यामसुंदर लाटा, बेनीप्रसाद साहू, लक्ष्मण सिन्हा, सत्तर मालेकर, षेशवरी धुर्वे, बसंत मंडावी, लक्ष्मण सिन्हा, जगन साहू, रामेन्द्र गोआर्य, सरपंच कटेगा, जीतलाल चन्द्रवंषी, शमीमु़द्यीन कुरैशी, शंकर निषाद, मुकेश सिन्हा, प्रमोद ठलाल, छगन बंजारे, कौशल देवागंन, रामचरण सारथी, तुरीत प्रसाद पिन्टु तिवारी, राजू नशीने, पन्ना कुंजाम, सहित बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

 ढाई सौ से अधिक बूथो में जीत का दावा

मंगलवार को सम्पन्न हुई ब्लाक कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक में बूथवार लोकसभा चुनाव के नतीजो को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने समीक्षा की है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी एवं विधायक इन्द्रशाह मंडावी की मौजुदगी में कांग्रेस संगठन के जिम्मेदार पदाधिकारियो ने नए जिले के तीन सौ छह पोलिंग बूथो में से ढाई सौ से अधिक मतदान केन्द्रो में जीत का दावा किया है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल मानिकपुरी ने कहा की  विधानसभा चुनाव की तरह हम लोकसभा चुनाव में नए जिले में पार्टी की बढत व जीत की परंपरा को बनाए रखेंगे।

 संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने का आह्वान

ब्लाक कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक में मोहला मानपुर विधायक इन्द्रशाह मंडावी ने कार्यकर्ताओ को चुनावी नतीजो के बाद भी संगठन की मजबूती के लिए अपने अपने क्षेत्र में सक्रिय रहने का आहवान किया। विधायक श्री मंडावी ने कहा की चुनावी नतीजो के बाद भी वे जनता जनार्दन की समस्याओ के लिए अपनी आवाज बुलंद करते रहे। तथा प्रदेश की भाजपा सरकार की असफलताओ एवं झुठे मुददे व भाजपा की कथनी और करनी के अंतरो का खुलासा करते रहे।

 कार्यकर्ताओ ने प्रशासन पर लगाया प्रताडना का आरोप

ब्लाक कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक में कांग्रेसजनो ने अपने विधायक इन्द्रषाह मंडावी के सामने अपना दुखडा सुनाया। कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने बताया की सम्पन्न लोकसभा चुनाव के दौरान सत्ता पक्ष के संरक्षण एवं इशारे में कांग्रेस कार्यकर्ताओ एवं उनके परिजनो को तरह तरह से प्रताडित किया गया है।
कांग्रेसजनो ने खुलासा किया की प्रताडना की सिलसिला रूका नही है। अभी भी कांग्रेसियो को निषाने में रखकर उन्हे प्रशासन द्वारा परेशान किया जा रहा है। कार्यकर्ताओ की माने तो न केवल कांग्रेस कार्यकर्ता बल्कि नई सरकार में जिला व पुलिस प्रषासन के कई अधिकारियो ने पुरे जिले में लूटमार मचा रखी है। हर छोटे, व बडे काम बिना पैसे के नही किए जा रहे है। पैसे की मांग पुरी नही होने पर तरह तरह से प्रताडित किया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU