27.2 C
Chhattisgarh

Chhattisgarh CM प्रशासन से राहत राशि पाकर शशि नाग की फिर जागी उम्मीद

Chhattisgarh NewsChhattisgarh CM प्रशासन से राहत राशि पाकर शशि नाग की फिर जागी उम्मीद

Chhattisgarh CM प्रशासन से राहत राशि पाकर शशि नाग की फिर जागी उम्मीद

Chhattisgarh CM राहत राशि पाकर शशिनाग छलकते आंसुओं से माना प्रशासन का आभार

Chhattisgarh CM जगदलपुर । शांति नगर वार्ड निवासी शशि नाग का 22 अगस्त को बारिश में मकान ढह गया और मकान में रह रही 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला को मकान ढहने से गंभीर चोटे आई। इलाज के दौरान इनके दोनों पैरों में कुल 32 टांके लगे एवं इन्हीं परिस्थितियों में इन्हें टेंट में रहना पड़ा।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/
Chhattisgarh CM पीड़ित परिवार के टेंट में रहने की सूचना भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष सुरेश गुप्ता को मिली,सुरेश गुप्ता ने तत्काल पीड़ित परिवार से मिलकर उनका हाल जाना एवं उन्हें भाजपा परिवार की ओर से तत्काल आर्थिक सहायता देते हुए आश्वासन दिया कि, उनका मकान पुनः बनेगा और पीड़ित परिवार के साथ सुरेश गुप्ता कलेक्टर बस्तर चंदन कुमार से मुलाकात कर इन सारी घटनाओं को कलेक्टर के संज्ञान में लाएं।

शशि नाग का हाल जानकर कलेक्टर ने त्वरित कार्यवाही करते हुए कर्मचारियों के हड़ताल समाप्ति के पहले ही दिन इनके घर का मुआयना करवाकर 2 घंटे के भीतर ही इन्हें 50 हजार रुपये की राहत राशि तहसीलदार जगदलपुर के माध्यम से प्रदान करवाएं।

राहत राशि पाकर शशि नाग के आंखों में आंसू छलक गए,छलकते आंसुओं से शशिनाग ने कलेक्टर, तहसीलदार,प्रशासन,भाजपा परिवार,प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक- पोर्टल मीडिया का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने ऐसे वक्त में पीड़ित गरीब परिवार की अपने-अपने स्तर पर मदद करने का हर संभव प्रयास कर रहे है।

Chhattisgarh news महाराजा अग्रसेन जयंती पर अयोजित प्रतियोगिताओं का आगाज कल से

तहसीलदार द्वारा राशि चेक से प्रदाय करने के दौरान भाजपा नेता राजपाल कसेर, अमर झा, राज पांडेय एवं अन्य उपस्थित थे।

Check out other tags:

Most Popular Articles