Chhattisgarh Agency छत्तीसगढ़ एजेंसी में चोरी करने वालो का हुआ खुलासा, सक्ती पुलिस की कारवाई, देखिये VIDEO

Chhattisgarh Agency

Chhattisgarh Agency छत्तीसगढ़ एजेंसी में चोरी करने वालो का हुआ खुलासा

 

Chhattisgarh Agency सक्ती !  छत्तीसगढ़ एजेंसी के संचालक मुकेश अग्रवाल अपने परिवार सहित वैवाहिक कार्यक्रम सम्मिलित होने नगर गए थे, जब वो दिनांक 15/2/24 को वापस लौटे तो जानकारी हुई, की उनके निर्माणाधीन घर में लगे वायर, जिसमे एक सबमरिस्बल, और इलेक्ट्रिकल वायर थे, को कोई अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है।

तब उन्होंने सक्ति थाने में घटना की सूचना दी।पुलिस अधीक्षिका अधीक्षिका श्रीमती अंकिता शर्मा के निर्देश पर की चोरों का पता हर हालत में लगाया जाए,, एएसपी श्रीमती गायत्री सिंह के निर्देशन में सक्ति पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में ज्ञात हुआ कि कुंडनबाड़ी पोर्था का रहने वाला संदीप बंजारे कचरा पन्नी बिनने का काम करता है, जो घटना के समय वहां सुबह देखा गया था।

Breaking News देश विरोधी फतवा के खिलाफ होगी बड़ी कार्रवाई, फतवे में भारत के इस्लामीकरण की बात कही गयी

उसे पकड़कर जब पूछताछ की गई, तो उसने अपने दो साथियों झितरा और चिकनु के साथ चोरी करना स्वीकार किया।चोरी के बाद झितरा और चिकनु रायगढ़ भाग गए हैं।चोरी किए वायर में से कुछ को उन्होंने फेरी वालों को बेच दिया थापुलिस ने आरोपी संदीप बंजारे। से बचे हुए वायर बरामद करके उसे गिरफ्तार करके उसे रिमांड पर जेल भेज दिया है। इस कारवाई के थाना सक्ति के निरीक्षक विवेक शर्मा के नेतृत्व में, एचसी अशोक पंवार, आरक्षक दीपक साहू, मनोज लहरे, सेतराम,पवन सांडेय ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU