aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Chennai Super Kings : छत्तीसगढ़ के अजय मंडल चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल, देखे video

Chennai Super Kings : छत्तीसगढ़ के कप्तान हरप्रीत भाटिया को भी पंजाब सुपर किंग्स ने 40 लाख में किया शामिल 

Chennai Super Kings : राजनांदगांव। राजनांदगांव के क्रिकेट खिलाड़ी अजय मंडल अब चेन्नई सुपर किंग्स जैसी महत्वपूर्ण टीम में खेलते नजर आएंगे। शहर के लिए यह गौरव की बात है कि जिला क्रिकेट एसोसिएशन राजनांदगांव के खिलाड़ी अजय का चयन आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स जैसी महत्वपूर्ण टीम में हुआ है।

शुक्रवार को हुई खिलाड़ियों की नीलामी में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अजय को 20 लाख की बेस प्राइज में अपनी टीम में शामिल कर लिया। छत्तीसगढ़ के कप्तान हरप्रीत भाटिया को भी पंजाब सुपर किंग्स ने 40 लाख में अपनी टीम में शामिल किया है।

Chennai Super Kings : वीओ–पहली बार छत्तीसगढ़ के 2 खिलाड़ी आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। 27 साल के अजय की ये मेहनत का ही फल था कि उन्हें एमएस धोनी की टीम की जर्सी पहनने का मौका मिला। यही नहीं धोनी सहित रवींद्र जडेजा, बेन स्टोक्स, मोईन अली, दीपक चाहर जैसे स्टार प्लेयर्स के साथ खेलने का भी मौका मिल गया है।

Chennai Super Kings : दोनों खिलाडिय़ों को नीलामी मे उनके सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के प्रदर्शन के आधार पर खरीदा गया है। हरप्रीत 2018 से छत्तीसगढ़ रणजी और सैय्यद मुश्ताक अली टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं।

वहीं, अजय मंडल 2016 से प्रदेश की रणजी टीम के सदस्य हैं। अजय मंडल की मां ने बताया कि मुझे जैसे ही सूचना मिली कि उसका सिलेक्शन हो गया है मैं खुशी और आश्चर्य से फूले नहीं समा रही थी। अजय ने बहुत मेहनत की है। अजय बचपन से ही पढ़ाई और खेल दोनों में बहुत अच्छा था।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *