aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Charama Kurukulla चारामा कुरुकुल्ला में किया गया शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन

Charama Kurukulla

Charama Kurukulla चारामा कुरुकुल्ला में किया गया शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन

चारामा
चारामा। विकासखंड अंतर्गत संकुल केंद्र कुर्रुटोला में जनपद प्राथमिक विद्यालय

Charama Kurukulla  चारामा। विकासखंड अंतर्गत संकुल केंद्र कुर्रुटोला में जनपद प्राथमिक विद्यालय कुर्रूटोला के प्रधानाध्यापक कृष्ण राम देवांगन की सेवानिवृत्ति ,गिरधर दास साहू व्याख्याता भूगोल के स्थानांतरण एवं मुनेश्वर दास महंत की पदोन्नति प्रधानाध्यापक प्राथमिक शाला पथरीपारा बड़े गौरी में होने और रमेश कुमार कोटा की पदोन्नति माध्यमिक शाला साराधुनवागांव में होने पर सभी के लिए सम्मान समारोह का आयोजन कर सभी को विदाई दी गई।

https://jandhara24.com/news/102083/international-yoga-day-many-celebrities-including-home-minister-sahu-mp-saroj-pandey-did-yoga-gave-these-messages/

Charama Kurukulla कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ग्राम के सरपंच वीरेंद्र कुमार मंडावी के द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया ।जिसके बाद श्री कृष्ण राम देवांगन ने अपने शासकीय सेवा कार्य शिक्षा कार्य के बारे में उपस्थित छात्र-छात्राओं शिक्षकों एवं शिक्षकों को जानकारी दी।

Charama Kurukulla अपने उद्बोधन में बच्चों के स्तर के अनुरूप अधिगम तथा अनुशासन शिक्षा देने की बात कही।संकुल के प्रधान पाठक लोकेश्वर सिंह ठाकुर ,चमन लाल सिन्हा सहित रूपेश साहू, ग्राम पंचायत सरपंच बीरेंद्र मंडावी ने समारोह को संबोधित किया ,सेवानिवृत्त शिक्षक देवांगन के सुख में जीवन की कामना की गई ।सभी सम्मानित शिक्षकों को शाल श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया। अन्य सभी शिक्षको ने भी अपने उद्बोधन में अपने शिक्षकीय अनुभवों को सबके समक्ष रखा।

 

शिक्षा
शिक्षा की कार्य में अपना अमूल्य सहयोग देने की अपील

Sakti news today अपार हर्षोल्लास माहौल में नए जिले की स्थापना , प्रथम कलेक्टर और एसपी से प्रबुद्धजनों द्वारा किया गया सौजन्य भेंट

संकुल समन्वयक नीलू राम रजक के द्वारा सभी संकुल के शिक्षक शिक्षिकाओं को छात्रों की बेहतरीन विकास के लिए शिक्षा की कार्य में अपना अमूल्य सहयोग देने की अपील की गई। कार्यक्रम का संचालन जीवनराम कुंजाम व्याख्याता ने किया। कार्यक्रम में संकुल केंद्र के सभी शिक्षिकाएं छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *