21.2 C
Chhattisgarh

CG dallirajhara Big News : मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रमः पहले से तैयार थी सूची, नहीं थे नाम…आखिर क्या है ये मामला जरूर जानिए

Chhattisgarh NewsCG dallirajhara Big News : मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रमः पहले से तैयार थी सूची, नहीं थे नाम...आखिर क्या है ये मामला जरूर जानिए

CG dallirajhara Big News : मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रमः पहले से तैयार थी सूची, नहीं थे नाम…आखिर क्या है ये मामला जरूर जानिए

CG dallirajhara Big News : मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रम, पहले से तैयार थी सूची, नहीं थे नाम…आखिर क्या है ये मामला जरूर जानिए

सीएम से मिलने से रोका, कांग्रेस नेता और विभिन्न समाज के लोग नाराज

बारिश में भीगते खड़े रहे युवा, लड़कियां

CG dallirajhara Big News : मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के एक घंटा पूर्व ही नगर के विभिन्न क्षेत्रों खास तौर पर मुख्य मार्ग व टाउनशिप क्षेत्र में पुलिस के जवानों की तैनाती कर मार्ग को लेकर अवरुद्ध कर दिया गया था।

Also read  :CRPF will be recruited : सीआरपीएफ में होगी 400 युवाओं की भर्ती, इस दिन से शुरू होगी प्रक्रिया…जानिए डिटेल

CG dallirajhara Big News : वहीं बारिश के कारण युवाओं, लड़कियां महिलाएं भीगते खड़े रहे। सिटीजन क्लब में भेंट मुलाकात के दौरान नगर के विभिन्न समाज के लोग, कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता पहुंचे।

उन्हें अधिकारियों ने गेट में रोक दिया। स्थानीय प्रशासन ने जो सूची उपलब्ध करवाई थी, उसमें इन लोगों के नाम नहीं थे। इसलिए रोके गए।

Also read  :https://jandhara24.com/news/116657/breaking-news-a-massive-fire-broke-out-in-the-paint-shop/

दल्लीराजहरा/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दल्लीराजहरा आगमन पर प्रशासनिक अव्यवस्था को लेकर नगर के कांग्रेसजनों सहित विभिन्न समाज के लोगों ने नाराजगी जताई है।

मुख्यमंत्री के रोड शो व बीएसपी के सिटीजन क्लब में विभिन्न समाज, संगठनों व कांग्रेस जनों से भेंट मुलाकात कार्यक्रम हुआ।

कई ऐसे लोगों को पास मिला, जिनके सूची में नाम नहीं थे

बताया गया कि बहुत से ऐसे भी लोग थे, जिनका स्थानीय प्रशासन ने पास जारी किया था, लेकिन उनका नाम भी सूची में नहीं था उन्हें भी अंदर जाने नहीं दिया गया।

अधिकारियों ने कहा कि पास स्थानीय प्रशासन ने जारी किया है, जिसमें अधिकारी के सील व हस्ताक्षर भी हैं। सूची में नाम नहीं होना स्थानीय प्रशासन की त्रुटि है।

•मुख्यमंत्री से बिना मिले लौटना पड़ा•

सिटीजन क्लब के बाहर घंटों भीगते खड़े रहने के बाद बहुत से कांग्रेसी स्थानीय प्रशासन व अपने आला नेताओं के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए वापस घर चले गए।

वहीं विभिन्न समाज के लोगों ने भी प्रशासन की अव्यवस्था पर नाराजगी जताई कांग्रेसियों ने कहा कि उन्हें अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री से मिलने गिड़गिड़ाना पड़ रहा है। अपमानित•

गेट को धकेल जबर्दस्ती महसूस हुआ। घुसे कुछ कांग्रेस

वहीं रात्रि लगभग 10:30 बजे कुछ कांग्रेसी नाराज होते हुए गेट को धकेल कर अंदर गए और रात्रि 11 बजे मुख्यमंत्री से मुलाकात की। मंगलवार को दिनभर कांग्रेस व समाज के लोगों में प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते नजर आए।

•जब मिलने नहीं देना था, प्रपंच क्यों किया•

विभिन्न समाज के लोगों ने भी स्थानीय प्रशासन की लचर व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जब प्रशासन को मुख्यमंत्री से मिलने देना ही नहीं था तो इस तरह का प्रपंच ही क्यों किया गया। हमें घंटों पानी में भीगना पड़ा।

पत्रकारों को भी नहीं मिलने दिया मुख्यमंत्री से

लगातार 4 घंटे से खड़े थे पत्रकार पत्रकारों को भी नहीं मिलने दिया मुख्यमंत्री से पत्रकार नाराज होकर वापस चले गए

Check out other tags:

Most Popular Articles