CG Crime: पड़ोसी ने बेटों संग मिलकर खेला खूनी खेल, जांच में जुटी पुलिस…

रायपुर। आरंग से सटे गांव में हुई हत्या मामले में पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार, वारदात ग्राम भोथली में हुई है। मृतक मोहनलाल सोनवानी द्वारा अपने घर के बाहर पड़ोसी को गाली गुप्तार कर रहा था, जिसके बाद भागचंद बंजारे और उसके लड़के गणेश बंजारे और महेश बंजारे ने मोहनलाल पर हमला किया। उन्होंने लाठी डंडा और टांगिया का इस्तेमाल कर मोहनलाल को प्राण घातक चोट पहुंचाई। मोहनलाल को गंभीर चोटें आई, जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हुए, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Bhilai Fashion Show गीत बनी मिसेज इंडिया क्लासिक 2024

अभियुक्तों के खिलाफ धारा 302, 34, और आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर विवेचना के लिए पूछताछ कर रही है। मृतक के परिजनों और समुदाय के बीच अफवाहों के बावजूद, पुलिस ने उपयुक्त विवेचना करने का समाधान लिया है।

इस घटना ने गांव में आतंक और उन्नत बातचीत की माहौल को क्षति पहुंचाया है। स्थानीय अधिकारियों ने सामाजिक एवं न्यायिक न्याय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का आदेश दिया है। गांव के निवासियों की सुरक्षा और संरक्षण के लिए पुलिस ने तत्परता से काम किया है और उन्हें भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए सुरक्षित रहने का सुनिश्चित किया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU