24.2 C
Chhattisgarh

CG bhanupratappur news : पति की लंबी उम्र के लिए रखा तीज व्रत,पति छोड़ गया आधे रास्ते पर

Chhattisgarh NewsCG bhanupratappur news : पति की लंबी उम्र के लिए रखा तीज व्रत,पति छोड़ गया आधे रास्ते पर

CG bhanupratappur news : पति की लंबी उम्र के लिए रखा तीज व्रत,पति छोड़ गया आधे रास्ते पर

CG bhanupratappur news : पति-पत्नी के रिश्ते को लगी नजर

CG bhanupratappur news : भानुप्रतापपुर। कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है इस रिश्ते को निभाने 30 साल की एक महिला ने पति के लिए तीज का व्रत किया था लेकिन उसे ये नहीं पता था कि जिसके लिए लंबी उम्र की प्रार्थना कर रही है वह आधे रास्ते पर छोड़ देगा।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

CG bhanupratappur news : हरतालिका तीज के दिन नारायणपुर की रहने वाली 30 साल की अमिता उइके ने तीज का व्रत रखा था। वो मंदिर में जाकर भगवान शंकर और पार्वती जी की पूजा अर्चना की और पति की लंबी उम्र और खुशहाली के लिए प्रार्थना की लेकिन उसे पता नहीं था कि जिसकी लंबी उम्र के लिए वो प्रार्थना कर रही है वह आधे रास्ते में उसे छोड़ देगा।

क्या है पूरा मामला

CG bhanupratappur news : भानुप्रतापपुर के समीपस्थ नारायणपुर स्थित खंडी नदी में गुरुवार को एक 35 वर्षीय युवक का शव पानी में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने देखकर इसकी जानकारी भानुप्रतापपुर पुलिस को बताया।

CG bhanupratappur news : भानुप्रतापपुर पुलिस एसडीओपी प्रशांत पैकरा एवं थाना प्रभारी तेज वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया जिसके बाद शव की पहचान की गई जिसमें मृतक बारसू उईके 35 वर्ष ग्राम पंचायत नारायणपुर कुकरीपारा का रहने वाला बताया गया।

जानकारी के अनुसार 31अगस्त दिन मंगलवार को परिजनों ने मृतक की थाना में गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद खोज बीन चल रहा था। गुरुवार को सुबह ग्रामीणों ने शव देखा। परिजनों के अनुसार मृतक की पत्नी अमिता उईके तीज व्रत को लेकर 26 अगस्त को अपने मायके चारामा पूरी गई थी।

Huge discussion : लगातार जनसंपर्क कर धर्मेंद्र सिंह ने विशाल विमर्श से शीर्ष नेताओं को कराया अवगत

घर पर मृतक बारसू राम एवं उसके 5 वर्षीय पुत्री थे। 30 अगस्त को बारसू घर से 4 बजे के बाद गायब था। परिजनों ने उसी दिन खोज बिन करते हुए नदी के पास उसके कपड़ा को देखा जिसके बाद उन्हें शंका हुआ की नदी में नहाने के लिए गया था गहरे पानी के बहाव की वजह से नदी में बह गया होगा और उन्होंने 31 अगस्त को थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Check out other tags:

Most Popular Articles