aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

captain of bangladesh : हम फिलहाल मजबूत स्थिति में हैं, बिल्कुल जीतना संभव है : लिटन

captain of bangladesh

captain of bangladesh हम फिलहाल मजबूत स्थिति में हैं, बिल्कुल जीतना संभव है : लिटन

captain of bangladesh ढाका ! बंगलादेश के उपकप्तान लिटन दास ने दूसरे टेस्ट का तीसरा दिन समाप्त होने के बाद शनिवार को कहा कि उनकी टीम फिलहाल मैच में आगे है और जीत हासिल करना उनके लिये मुमकिन है।

लिटन ने यहां संवाददाताओं से कहा, “बिल्कुल जीतना संभव है। अगर हम सुबह जल्दी एक या दो विकेट ले लेते हैं तो यह संभव है। निश्चित रूप से हम इस समय आगे हैं और वे दबाव में हैं। अगर कल हम एक अच्छी योजना के साथ आते हैं तो वे बिखर जायेंगे। यह हमारा लक्ष्य है। हमें जीतने की जरूरत है।” बंगलादेश ने भारत को टेस्ट क्रिकेट में कभी नहीं हराया है। दोनों टीमें खेल के सबसे लंबे प्रारूप में अब तक 12 बार आमने-सामने आयी हैं जहां 10 बार भारत ने जीत दर्ज की है जबकि दो बार मुकाबला ड्रॉ रहा है।

captain of bangladesh बंगलादेश के स्पिनरों ने हालांकि उन्हें भारत के विरुद्ध पहली जीत दर्ज करने का मौका दिया है। भारत ने 145 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 45 रन पर चार विकेट गंवा दिये हैं। बंगलादेश को जहां जीत के लिये छह विकेटों की दरकार है, वहीं स्पिनरों के लिये मददगार पिच पर भारत लक्ष्य से 100 रन पीछे है।

लिटन ने कहा, “हम जानते हैं कि मीरपुर में चौथी पारी में बल्लेबाजी करना कितना कठिन है। हम जानते थे कि हमें उन्हें 200-220 का लक्ष्य देना है लेकिन जो स्कोर हमने उनके सामने रखा है, उन्हें अभी भी 100 रन की जरूरत है और यह अभी भी मुश्किल है। अगर हम कल एक या दो जल्दी विकेट ले लेते हैं तो वे दबाव में आ जायेंगे। मुझे लगता है कि यह लक्ष्य जीत के लिए काफी है।”

captain of bangladesh लिटन ने भारत के सामने चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखने के लिये खुद भी 73 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने 98 गेंदों की अपनी पारी में सात चौके लगाये। लिटन का मानना है कि भारत को जीत तक पहुंचाने के लिये ऋषभ पंत महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं, जिन्होंने पहली पारी में 93 रन बनाये थे।

उन्होंने कहा, “अगर ऋषभ वैसी बल्लेबाजी करते हैं जैसी वह करते आये हैं, तो यह मुश्किल होगा। ऐसे में मैच की सूरत बदल जायेगी। हम अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और पिच भी मददगार है।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *