BSP : निजी ठेकेदार को फायदा पहुंचाने के लिए बीएसपी अधिकारी कर रहे अनदेखा  

BSP :

BSP : निजी ठेकेदार को फायदा पहुंचाने के लिए बीएसपी अधिकारी कर रहे अनदेखा  

BSP :  दल्ली राजहरा !  BSP : वार्डों में नल कनेक्शन लगाने का काम चल रहा है निजी ठेकेदार द्वारा किए जा रहे इस काम में काफी खामियां और गड़बड़ी देखने को मिल रही है ! लोहे को अंदर लगाने के लिए जमीन को जगह -जगह खो दिया गया है वहीं कई जगहों पर लोहे की पाइप जमीन से बाहर है जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही है !

BSP : मिली जानकारी के अनुसार दल्ली राजहरा नगरपालिका के कुछ वार्डों में पेयजल की समस्या होने से वार्ड वासी काफी समय से बीएसपी प्रशासन से पेयजल कनेक्शन की मांग कर रहे थे ! जिसे देखते हुए बीएसपी प्रशासन द्वारा वार्ड क्रमांक 24 और कुछ अन्य वार्ड में नल कनेक्शन जगहों पर वार्ड के लोगों को पेयजल नल कनेक्शन लगाने काम चल रहा है !

बताया जाता है बीएससी प्रशासन द्वारा नल कनेक्शन लगाने का ठेका ठेकेदार को दिया गया है जिसके तहत वार्ड क्रमांक 24 बस स्टैंड के समीप वार्ड में मुख्य सड़क के किनारे लोहे के पाइप बिछाई जा रही है !

लोहे के पाइप लगाने का काम काफी गलत तरीके से किया गया है जो परेशानी के कारण बन गया है वार्ड क्रमांक 24 के लोगों ने बताया कि लोहे के पाइप जमीन के अंदर ना डाल के सड़क के किनारे ऊपर ही  लगा दिया गया है जिससे सड़क किनारे दुकान में आने जाने वाले लोगों को मुश्किलें आ रही है !

BSP : लोहे की पाइप में पैर फसने से  लोग गिर रहे हैं इसी तरह साइकिल या वाहन लेकर सड़क के उस पर जाना काफी मुश्किल हो रहा है ! लोगों ने बताया कि रात को परेशानी और भी बढ़ जाती है जब अंधेरे में लोहे के पाइप दिखती नहीं  और पाइप से टकराकर लोग गिर जाते हैं !

ठेकेदार ने नल कनेक्शन लगाने के लिए कई जगह जमीन भी खो दी है इससे सड़क मैं काफी बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं जिससे आवागमन में काफी मुश्किल हो रही है लोगों का कहना है कि ठेकेदार द्वारा कामचलाऊ तरीके से काम करने की वजह से ठेके काम में काफी खामियां और गलती देखने को मिल रही है !

also read :Respect : कारगिल विजय दिवस के अवसर पर ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक में जवानों के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन

जिसका खामियाजा आम लोगों को ही भुगतना पड़ेगा उक्त सभी समस्याओं को देखते हुए लोगों ने सड़क में हो रहे गड्ढे को भरने और सड़क से बाहर निकले हुए लोहे के पाइप को जमीन के भीतर दबाने की मांग की है ताकि आवागमन में लोगों को परेशानी ना हो !

इसी विषय में टाउनशिप के जीएम वीके श्रीवास्तव से वर्जन लेने के लिए फोन के माध्यम से कॉल किया गया तो उनके द्वारा फोन नहीं उठाया गया !

also read : https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU