BREAKING बहराइच उत्तर प्रदेश में भीषण रोड एक्सीडेंट से छह लोगों की दर्दनाक मौत ,13 गंभीर

BREAKING

BREAKING छह लोगों की दर्दनाक मौत

BREAKING बहराइच !उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के जरवल रोड क्षेत्र में बुधवार को रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में पांच यात्रियों समेत छह लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि 13 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

BREAKING जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र ने बताया कि बहराइच-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाघरा घाट के पास यात्रियों से भरी एक रोडवेज बस को ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी।

इस हादसे में बस सवार पांच यात्रियों और ट्रक चालक की मौत हो गयी जबकि 13 लोग घायल हो गये जिन्हे इलाज के लिये ज़िला अस्पताल और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) मुस्तफ़ाबाद में भर्ती कराया गया है।

BREAKING मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। श्री योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने परिवहन विभाग की यात्री राहत योजना के अधीन मृतकों एवं गंभीर घायलों को अनुमन्य सहायता राशि के तत्काल वितरण का निर्देश भी दिया।

BREAKING जिलाधिकारी ने बताया कि ग्राम तपेसिपाह पानी टंकी के पास आज सुबह यह हादसा उस समय हुआ जब रोडवेज बस लखनऊ से बहराइच की तरफ आ रही थी जबकि ट्रक बहराइच से लखनऊ की तरफ जा रहा था कि दोनों की आमने सामने टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में बस में सवार पांच यात्रियों और ट्रक ड्राइवर की मौके पर मृत्यु हो गयी। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं।

दुर्घटना में नेपाल निवासी शिवा (32), ओम प्रकाश (26) निवासी सरडीहा थाना दरगाह शरीफ बहराइच, कन्हई लाल (25) निवासी दहसरा थाना सोनवा जनपद श्रावस्ती, दुर्गा (32) निवासी सुर्खेत नेपाल, प्रेम (48) निवासी नेपाल (असम), विशाल (21) निवासी सुर्खेत नेपाल, शकुन्तला पत्नी चन्द्र बहादुर दमई (38) निवासी दैलेख देवलखाडा नेपाल, अबरार (14) निवासी मकराना राजस्थान, छेपली (25) निवासी मकराना राजस्थान, राम प्रकाश हरिश्चन्द्र (39) निवासी चहलारी घाट थाना थानगांव सीतापुर, धनीराम (45) थाना कोमल बाजार नेपाल’ करिश्मा पाण्डेय पुत्री शिवकान्त (32) निवासी रनिया कानपुर देहात, संदीप कुमार (26) निवासी इटावा घायल हुए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU