aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(BJP will coordinate in Andhra Pradesh) आंध्र प्रदेश में भाजपा तालमेल करेगी!

(BJP will coordinate in Andhra Pradesh)

(BJP will coordinate in Andhra Pradesh) आंध्र प्रदेश में भाजपा तालमेल करेगी!

(BJP will coordinate in Andhra Pradesh) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति बहुत सद्भाव दिखाते हैं। वे सार्वजनिक रूप से प्रधानमंत्री के पैर छू चुके हैं, जिसके लिए उनकी आलोचना भी हुई। लेकिन ऐसा लग रहा है कि भाजपा उनके प्रति वैसा सद्भाव नहीं दिखा रही है।

प्रदेश की राजनीति में वैसे भी भाजपा के नेता राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले रहते हैं लेकिन चूंकि भाजपा का कोई विधायक नहीं है इसलिए उसका असर नहीं होता है। अब कहा जा रहा है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा तालमेल की तैयारी कर रही है। पिछले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ कर भाजपा ने अपने को आजमा लिया है। दोनों में उसका खाता नहीं खुला।

https://fb.watch/hTQYGFwNwX/?mibextid=RUbZ1f
(BJP will coordinate in Andhra Pradesh) जानकार सूत्रों का कहना है कि भाजपा और चंद्रबाबू नायजू की पार्टी टीडीपी के बीच तालमेल हो सकता है। पिछले दिनों चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात पवन कल्याण से हुई थी। पवन कल्याण तेलुगू फिल्मों के बड़े अभिनेता हैं और सुपर सितारे चिरंजीवी के भाई हैं। दोनों भाइयों की राजनीतिक महत्वाकांक्षा रही है।

पवन कल्याण ने जन सेना नाम से पार्टी बना कर चुनाव लड़ा था। कहा जा रहा है कि चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण के बीच तालमेल होगा और फिर दोनों का तालमेल भाजपा के साथ होगा।

(Must understand the meaning of humanity) मुद्दा : समझना होगा मानवीयता का मर्म

(BJP will coordinate in Andhra Pradesh) पिछले दिनों अमित शाह के हैदराबाद दौरे में उनकी मुलाकात जूनियर एनटीआर से हुई थी। इससे लगा था कि भाजपा फिल्मी सितारों के सहारे राजनीति करेगी। ध्यान रहे जूनियर एनटीआर भी चंद्रबाबू नायडू के परिवार से ही जुड़े हैं। बहरहाल, जो हो इस बार भाजपा आंध्र प्रदेश में अकेले नहीं लड़ेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *