aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

BJP press conference : भाजपा की प्रेस वार्ता में पूर्व नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने काग्रेंस पर कसा तंज, कहा- सरकार के 4 साल लूट, हत्या, चोरी, भ्रष्टाचार घटनाओं से भरा रहा 

BJP press conference :

राजकुमार मल

BJP press conference : भाजपा की प्रेस वार्ता में पूर्व नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने काग्रेंस पर कसा तंज

BJP press conference : भाटापारा। छत्तीसगढ़ सरकार के 4 साल पूरे होने पर भाजपा नेता, पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने भाजपा कार्यालय भाटापारा के प्रेस वार्ता कर कांग्रेस सरकार पर तीखा प्रहार किया हैं. इस दौरान प्रेसवार्ता में क्षेत्रीय विधायक,उपाध्यक्ष भाजपा शिवरतन शर्मा,, पूर्व मंत्री ,भाजपा महामंत्री केदार कश्यप मौजूद रहे.

BJP press conference : पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने कहा कि-छत्तीसगढ़ सरकार 4 साल छत्तीसगढ़ के लूट, हत्या, चोरी, भ्रष्टाचार घटनाओं से भरा हुआ है.
प्रदेश में कानून व्यवस्था खस्ताहाल: धरम लाल कौशिक ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा “प्रदेश अब गांजा तस्करी, ब्राउन शुगर, नशीली गोली, अफीम चरस और शराब की तस्करी समेत ठगी का स्थान बन चुका है.

BJP press conference : अंडरवर्ल्ड गैंग का शूटर रायपुर,,बिलासपुर,दुर्ग में मिल रहे है. जुआ सट्टा पुलिस के संरक्षण में हो रहा है. नेशनल क्राइम ब्यूरो के अनुसार छत्तीसगढ़ की स्थिति कुछ ऐसी है कि दुष्कर्म के मामले में छत्तीसगढ़ देश में सातवें स्थान पर, डकैती के मामले पर पांचवे, फिरौती के मामले पर चौथे, हत्या के मामले पर तीसरे, आत्महत्या के मामले पर छत्तीसगढ़ देश में दूसरे स्थान पर है.”

किसानों के खिलाफ हैं भूपेश बघेल: धरम लाल कौशिक ने कहा “किसानों के 2 वर्ष के बोनस का भुगतान लंबित है, जिसमें किसानों को कुल 3716.39 करोड़ रुपये प्राप्त होने हैं, लेकिन यह सरकार किसानों के पैसों को रोककर उनके साथ छल कर रही है.

सरकार ने सिर्फ सरकारी बैंकों से लिया गया ऋण ही माफ किया और निजी बैंक से लिए ऋण को माफ नहीं किया. विद्युत पंप कनेक्शन, कृषि पंपों के ऊर्जीकरण में लगभग 50% की कटौती की गई है. इस वर्ष सरकार 20,550 का लक्ष्य रखा है, जो पूर्व में लंबित प्रकरणों का ही आधा है.”

BJP press conference :  किसान पेंशन को लेकर साधा निशाना: घोषणापत्र के अनुसार, 60 साल से अधिक उम्र के किसानों को 1000 रुपये और 75 साल से अधिक आयु के किसानों को 1500 रूपये प्रतिमाह किसान पेंशन देने की बात कहीगई थी. किसानों को ऐसे ढेरों सपने दिखाए गए, जो आज तक अधूरे हैं. भूपेश बघेल की सरकार कहती है कि हम गौरव दिवस मना रहे हैं.”

पीएम आवास और जल जीवन मिशन में फिसड्डी है भूपेश सरकार”: धरम लाल ने निशाना साधते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत प्रदेश को मिलने वाले लाखो परिवारों से भूपेश बघेल की सरकार ने उनकी छत छीन ली,जल जीवन मिशन में छत्तीसगढ़ पूरे देश में 31 वें पायदान पर है. प्रदेश की आम जनता को शुद्ध जल उपलब्ध नहीं कर पा रहे भूपेश बघेल.”

प्रदेश में शराबबंदी छलावा”: धरम लाल कौशिक ने कहा “शराबबंदी केवल छलावा है. छत्तीसगढ़ को शराब की सबसे अधिक बिक्री करने वाला राज्य बना दिया है. शराब की अवैध तस्करी करने के मामले में देश में छतीसगढ़ का 5वां स्थान है. जब शराब बंदी करने की बात कही जा रही थी, तब प्रदेश में लगभग 700 शराब दुकान थे. वही अब कुल 1491 दुकानें खुल गई हैं. शराबबंदी का वादा करके सत्ता में आई इस सरकार ने कोरोना काल में शराब की होम डिलीवरी करवाई थी.

नशे की गिरफ्त में छत्तीसगढ़, देश में दूसरे स्थान पर”: धरम लाल कौशिक ने कहा कि “कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 2500 बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था. लेकिन 4 सालों में युवाओं को कुछ भी नहीं दिया गया. पिछले 4 सालों में भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ को माफियाओं का गढ़ बना दिया है. छत्तीसगढ़ में 43% युवा नशे की गिरफ्त में है. यह भूपेश बघेल के लिए उपलब्धि हो सकती है कि नशे की गिरफ्त में देश में छत्तीसगढ़ का दूसरा स्थान है.”

BJP press conference :  सालों में एक भी नया भवन नहीं बनाया”: कौशिक ने कहा कि “पिछले 4 वर्षों में भूपेश बघेल की सरकार ने स्कूल के लिए एक भी नया भवन नहीं बनाया है. पुराने भवनों की हालत जर्जर हो चुकी है. शिक्षकों का इतना आभाव है कि 34.5 लाख विद्यार्थियों को सड़क पर उतरकर धरना प्रदर्शन और चक्काजाम करना पड़ रहा है. प्रदेश की कॉलेजों की स्थिति ऐसी है कि देश के टॉप 100 कॉलेज से छत्तीसगढ़ बाहर है. शिक्षा में छत्तीसगढ़ केंद्र शासित प्रदेश से भी पीछे है. देश में शिक्षा के मामले पर छत्तीसगढ़ 31वें स्थान पर है.”

भूपेश सरकार की नई पहचान ईडी”:कौशिक ने सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त कहते हुए कहा कि देश में शायद ही कोई ऐसा राज्य होगा, जहां इनकम टैक्स और इडी ने प्रशासनिक पद में बैठे मुख्यमंत्री के विभागीय अधिकारीयों के निवास पर इतने बड़े स्तर पर कार्यवाई की हो. प्रदेश की स्थिति यह है कि मुख्यमंत्री सचिवालय से लेकर मुख्यमंत्री के विभाग तक के अधिकारी जेल में हैं.

BJP press conference :  छत्तीसगढ़ के हर व्यक्ति पर कर्ज”:  धरम लाल कौशिक ने कहा कि “भाजपा कार्यालय के दौरान हमने इतना कर्ज नहीं लिया था. लेकिन कांग्रेस सरकार ने पिछले 4 सालों में 55 हजार करोड़ का कर्ज लेकर प्रदेश की जनता को कर्ज में डुबो दिया है. पिछले 4 वर्षों में केन्द्र सरकार ने 1 लाख 58 हजार करोड़ राज्य को भेजा. उसके बाद भी प्रदेश सरकार उस पैसे का सही उपयोग नहीं कर पाई.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *