23.9 C
Chhattisgarh

BJP government भाजपा सरकार आदिवासी विरोधी : कमलनाथ

Mp NewsBJP government भाजपा सरकार आदिवासी विरोधी : कमलनाथ

BJP government भाजपा सरकार आदिवासी विरोधी : कमलनाथ

BJP government   विधायक को सदन में बात उठाने का हक भी नहीं

BJP government
BJP government भाजपा सरकार आदिवासी विरोधी : कमलनाथ

BJP government  भोपाल । मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर आदिवासी विरोधी होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि राज्य के आदिवासी विधायक को क्या सदन में अपनी बात उठाने का भी हक नहीं है।

https://jandhara24.com/news/114278/bjp-mission-2023-chhattisgarh-will-embark-on-a-new-pattern-regarding-election-preparations-bjp-know-bjp-initiative-campaign-launched/.

BJP government  कमलनाथ ने इसके साथ ही कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। दरअसल श्री मेड़ा ने कल सदन में अपने साथ सुरक्षाकर्मियों द्वारा दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

  इसके साथ ही उन्होंने आज भी इस मुद्दे को उठाते हुए सदन में जोरदार हंगामा किया था। उनके पक्ष में समूची कांग्रेस उतर आई है। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा, ‘यह है मध्यप्रदेश के एक आदिवासी विधायक का दर्द।

BJP government
BJP government भाजपा सरकार आदिवासी विरोधी : कमलनाथ

  सरकार भ्रष्टाचार व जनहित के मुद्दों पर ना सदन में चर्चा चाहती है , ना बाहर। विधायकों को भी सदन में प्रवेश से रोका जा रहा है। एक विधायक को अपने क्षेत्र में बांध निर्माण में हुए भ्रष्टाचार व क्षेत्र की जनता के पुनर्वास , राहत व मुआवज़े की माँग को सदन में उठाने का हक़ नहीं है क्या?’

Funny jokes of freedom आजादी की मज़ेदार नौटंकी
उन्होंने कहा कि इस घटना से राज्य सरकार का आदिवासी विरोधी रवैया एक बार फिर सामने आया है। भाजपा सरकार में प्रदेश आदिवासी वर्ग पर अत्याचार व दमन के मामले में पहले से ही देश में शीर्ष पर है।

Check out other tags:

Most Popular Articles