aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

BJP General Secretary भाजपा महामंत्री बनने पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप का भानपुरी में गर्मजोशी के साथ स्वागत

BJP General Secretary

BJP General Secretary पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने भाजपा संगठन का जताया आभार

BJP General Secretary जगदलपुर।भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ का संगठन विस्तार करते हुए बस्तर संभाग के कद्दावर आदिवासी नेता और पूर्व मंत्री केदार कश्यप को भाजपा छत्तीसगढ़ के महामंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद से नवाजा गया है, पूर्व मंत्री केदार कश्यप की सक्रियता और जनहित के मुद्दों पर लगातार लड़ते हुए धरना, प्रदर्शन कर जनता को न्याय दिला रहे हैं और पार्टी को मजबूत दे रहे, जिसके चलते संगठन ने महामंत्री का बड़ा पद दिया है।

BJP General Secretary केदार कश्यप का भानपुरी में स्वागत और आतिशबाजी, जताया आभार

BJP General Secretary पूर्व मंत्री केदार कश्यप के महामंत्री बनने पर नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के भानपुरी में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे और पटाखों के साथ गर्मजोशी से स्वागत और अभिनंदन किया और उन्हें बधाई दी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने शीर्ष नेतृत्व और भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रभारी, अध्यक्ष का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने महामंत्री का पद दिया है उसे बखूबी निभाने ततष्ठ रहेगें और भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने प्रदेश के कोने- कोने के कार्यकर्ता तैयार कर पार्टी को मजबूती देंगे।

https://jandhara24.com/news/102083/international-yoga-day-many-celebrities-including-home-minister-sahu-mp-saroj-pandey-did-yoga-gave-these-messages/

BJP General Secretary आगे  कश्यप ने कहा कि कॉग्रेस सरकार के राज में प्रदेश में चारों ओर भ्रष्टाचार, गुंडाराज के विरोध में हाहाकार मचा हुआ है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी का एटीएम बन कर छत्तीसगढ़ को शोषित कर रहे हैं, कांग्रेस के राज में निर्दोष आदिवासियों पर गोलियां चलाई जा रही है, लाठियां बरसाई जा रहे हैं और उन्हें सरकार नक्सली घोषित करने का षड्यंत्र रच रही है,

कांग्रेस पार्टी हमेशा से आदिवासी विरोधी और आदिवासियों के अस्तित्व को खत्म करने पर तुली हुई है। जिसके विरोध में प्रदेश के कोने-कोने में आदिवासी धरना प्रदर्शन, पद यात्रा करने को मजबूर हैं। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष वेदवती कश्यप, मंडल अध्यक्ष संतोष बघेल, जिला पंचायत सदस्य निर्देश दिवान सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

जगदलपुर नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ,अध्यक्ष सुरेश गुप्ता के साथ काफ़ी संख्या में कार्यकर्ता फरसागुडा पहुंचकर उन्हें पुष्पमाला और मिठाई खिलाकर शुभकामनाएँ बधाई दी । संजय पांडे ने कहा है कि जनप्रिय नेता केदार कश्यप भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत है और पूरे प्रदेश में विपक्ष की आवाज़ को बुलंद करते रहे हैं ! उनके महामंत्री बनने पर पूरे प्रदेश में हर्ष और उत्साह का वातावरण है , उनके मार्गदर्शन में बस्तर में फिर से कमल खिलेगा और 36गढ में भाजपा की सरकार भारी बहुमत से बनेगी लक्ष्मण झा,शशिनाथ पाठक,पंकज आचार्य,तेजपाल शर्मा,रोशन झा,प्रेम यादव आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Charama Kurukulla चारामा कुरुकुल्ला में किया गया शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *