BJP Entry कांग्रेस में उपेक्षा की शिकार जिला पंचायत सदस्य सहित 200 से अधिक लोगों ने किया भाजपा प्रवेश

BJP Entry

BJP Entry 200 से अधिक लोगों ने किया भाजपा प्रवेश

BJP Entry

BJP Entry बलौदाबाजार ! कांग्रेस पार्टी के साथ ही जिला पंचायत मे लगातार हो रही उपेक्षा को देख जिला पंचायत सदस्य भारती मोनू साहू ने कांग्रेस की सदस्यता छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली . साथ ही लगभग 200 से अधिक महिला पुरूष कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस को अलविदा कह भाजपा प्रवेश किया है. जो कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका है !

BJP Entry भाजपा के जिला कार्यालय में आज इन्हें भाजपा मे प्रवेश दिया गया है. जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 की सदस्य भारती मोनू साहू ने अपनी उपेक्षा से आहत होकर भाजपा का दामन थाम लिया है !

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के शासन में उनके कार्यकर्ता अपने ही पार्टी के वरिष्ठ जनो द्वारा उपेक्षा से आहत है और भाजपा मे आना चाह रहे थे ऐसे लगभग 200 से अधिक सदस्यों को आज भाजपा प्रवेश कराया गया है साथ ही जिला पंचायत सदस्य भारती मोनू साहू जो कांग्रेस मे अपनी उपेक्षा महसूस कर रही थी !

BJP Entry वह भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है इन सभी लोगों का हमने स्वागत किया है और यह शिलशिला अनवरत जारी है लोग कांग्रेस की कारगुजारियों से परेशान और आहत है जिसका लाभ निश्चित ही भाजपा को मिलेगा !

भारती मोनू साहू ने कहा कि कांग्रेस मे उनकी लगातार उपेक्षा हो रही थी उन्हें सम्मान नही दिया जा रहा था और वे उपेक्षित महसूस कर रही थी जिसकी वजह से कांग्रेस छोड़कर भाजपा मे प्रवेश लिया है और निश्चित ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश उन्नति के पथ पर अग्रसर है और अब वे पार्टी की नीतियों और वरिष्ठ जनो के दिशा निर्देश पर आगे कार्य करेंगी !

BJP Entry इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष डा सनम जांगड़े पूर्व अध्यक्ष डा अजय राव टेसुलाल धुरंधर, योगेश चंद्राकर जिला पंचायत सदस्य बिन्दु बंजारे , डा कुशल वर्मा, कृष्णा अवस्थी सहित पुरूषोत्तम सोनी, सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU