BJP अरुण साव ने सम्मान के लिए व्यक्त किया अधिवक्ताओं के प्रति साधुवाद

BJP

BJP  अरुण साव ने सम्मान के लिए व्यक्त किया अधिवक्ताओं के प्रति साधुवाद


BJP  सक्ती ! भारतीय जनता पार्टी के नव पदासीन प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि अधिवक्ताओं से मिल कर प्रसन्नता महसूस हो रही है क्योंकि इससे पूर्व मैं स्वयं वकालत का व्यवसाय करता रहा हूं। उन्होंने अपने सम्मान के लिए अधिवक्ताओं के प्रति साधुवाद व्यक्त किया।

BJP  प्रदेश अध्यक्ष साव के पद धारण करने के बाद प्रथम नगर आगमन पर सक्ती जिला के अधिवक्ताओं ने उच्च न्यायालय बिलासपुर के अधिवक्ता चितरंजय सिंह पटेल के अगुवाई में आज उनसे भेंट कर उन्हे बधाई देते हुए उनका गरिमामय वातावरण में भव्य स्वागत किया।

BJP  इस अवसर चितरंजय पटेल ने साव के जीवनी पर स्वरचित कविता के पंक्तियों के साथ उन्हें अभिनंदन पत्र भेंट करते हुए बताया कि एक वकील को प्रदेशाध्यक्ष पाकर अधिवक्तागण गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। साथ ही पटेल सहित सभी अधिवक्ताओं ने उनके आगामी प्रवास पर अधिवक्ताओं का आतिथ्य स्वीकार करने का आग्रह किया जिसे प्रदेशाध्यक्ष ने सहर्ष स्वीकार किया। आज अधिवक्ताओं के प्रतिनिधि मंडल में उच्च न्यायालय के अधिवक्ता चितरंजय सिंह पटेल के साथ जिला अधिवक्ता संघ के सचिव उदय वर्मा, उपाध्यक्ष मुन्ना पटेल, पूर्व उपाध्यक्ष अन्नपूर्णा राठौर, पूर्व सचिव सुरीत चंद्रा, कमल साहू, प्रेम पटेल, आरती पांडे आदि अधिवक्ताओं की गरिमामय उपस्थिति रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU