aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
(Bilaspur latest news)

(Bilaspur latest news) छत्तीसगढ़ में अपनी जमीन तलाश रही है एनसीपी, देखिये Video

(Bilaspur latest news) चुनावी वर्ष शुरू होते ही बढ़ गई राजनीतिक दलों की सक्रियता

(Bilaspur latest news) बिलासपुर। चुनावी वर्ष शुरू होने के साथ राजनीतिक दलों की सक्रियता भी बढ़ गई है। एनसीपी भी छत्तीसगढ़ में अपनी जमीन तलाश रही है। इसी कड़ी में NCP यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा आज एक दिवसीय प्रवास में बिलासपुर पहुंचे। यहां मीडिया से चर्चा में उन्होंने बताया कि, NCP पूरे देश में युवा अधिकार के लिए आंदोलन चलाने जा रही है।

(Bilaspur latest news)  देश में युवाओं की परिस्थिति दयनीय हो चुकी है। युवाओं के लिए बड़ी बड़ी घोषणाएं हुईं, लेकिन देश का युवा आज भी बेरोजगार बैठा है। यही स्थिति महिला और किसानों की भी है सब परेशान हैं। ऐसे में देश को एक ऐसा नेतृत्व चाहिए जो किसानों, महिलाओं, युवा और आदिवासियों के लिए काम कर सके।

(Bilaspur latest news) आगे उन्होंने कहा कि, विपक्षी एकता के रूप में NCP सुप्रीमो को जाना जाता है। ऐसे मे देश को स्टेबल, सेकुलर गवर्नमेंट देने के लिए सम वैचारिक दलों को साथ लेकर सांप्रदायिक ताकतों के लिए एक साथ होकर लड़ना पड़ेगा उसके लिए भी NCP तैयार है। आगे उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस सम वैचारिक दल है है, ऐसे में आगामी विधानसभा में सम्मानजनक सीट मिलने पर NCP साथ चुनाव लड़ने पर विचार जरूर करेगी।

(Bilaspur latest news)  NCP का फोकस आदिवासियों पर होगा, उन्हे ज्यादा मौका दिया जाएगा। आगे उन्होंने धर्मांतरण और आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, जानबूझकर भाजपा की सरकार ने पूरे देश में इसे राजनीतिक मुद्दा बनाया है। जबकि, ज्यादा जरूरी मुद्दा, रोजगार, अच्छी शिक्षा, अच्छी स्वास्थ्य है।

(Bilaspur latest news) भाजपा धर्मांतरण की बात कर केवल लोगों भड़काने और भरमाने का काम करती है। आगे उन्होंने आरक्षण की मुखालफत करते हुए कहा कि, सभी समाज के लोगों को न्याय मिलना चाहिए। जो भी वंचित समाज है उनको वह जगह दी जानी चाहिए। आगामी फरवरी माह में राष्ट्रीय नेतृत्व का छत्तीसगढ़ दौरा होगा और छत्तीसगढ़ में भी एनसीपी बड़ा आंदोलन शुरू करेगी।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *