भूपेश बघेल: कांग्रेस की जनहितैषी योजनाओं को बंद कर रही है भाजपा…

Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel :

CG News: राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को कबीरधाम ज़िले का दौरा किया। इस दौरान, उन्होंने भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकारों को कड़ा आलोचना की। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश के जनहितैषी योजनाओं को संचालित करने में विफलता दर्ज की है। वह ने उदाहरण के रूप में मनरेगा के तहत काम करने वाले लोगों को नियमित वेतन नहीं दिया जा रहा है और बेरोजगार युवाओं को कोई बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने मजदूरों को भी सालाना 10,000 रुपये देने का वादा किया था, लेकिन इसका पालन नहीं किया गया है। उन्होंने भाजपा के साथ बत्तिश करते हुए कहा कि उनकी सरकार ने गौशाला के बहाने गौसेवा के नाम पर धन का लाभ उठाने की कोशिश की है, जबकि इसके बावजूद गौरक्षा में धन की भ्रष्टाचार की घटनाएं घट रही हैं।

Jagdalpur latest news चुनाव ड्यूटी से लौट रहे सीआरपीएफ जवानों की बस दुर्घटनाग्रस्त, 10 घायल

भूपेश ने कहा कि आज चुनाव केवल भाजपा और कांग्रेस के बीच नहीं है, बल्कि इसका मुद्दा लोकतंत्र और संविधान को बचाने का है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल वोट के लिए गाय की बात करती है, लेकिन गौसेवा में कोई गर्व नहीं है, बल्कि उनकी सरकार द्वारा गौ तस्करी के मामले बढ़ रहे हैं।

भूपेश ने अपने जनसंपर्क कार्यक्रम में जिले कबीरधाम के कई गांवों में जनता से संबोधित किया। उनके साथ कई कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद थे। उन्होंने लोगों से न्याय दिलाने की बात की और उनकीजरूरतों को समझने का आग्रह किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU