aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Bhilai latest news भिलाई इस्पात संयंत्र, नगर सेवाएं, प्रवर्तन विभाग द्वारा अवैध कब्जेधारिओ के खिलाफ बड़ी कार्यवाही 

Bhilai latest news

रमेश गुप्ता 

Bhilai latest news बेदखली अभियान के तहत भूमाफियाओं और अवैध कब्जेधारिओ के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही

Bhilai latest news भिलाई..भूमाफियाओं और अवैध कब्जेधारिओ के विरुद्ध निरंतर चलाये जा रहे बेदखली अभियान के तहत भिलाई इस्पात संयंत्र, नगर सेवाएं, प्रवर्तन विभाग द्वारा अवैध कब्जेधारिओ के विरुद्ध एक बड़ी कार्यवाही की गई ।आज सेक्टर-2 , सेक्टर-6 तथा रिसाली सेक्टर में कुल पांच आवास अवैध कब्जेधारियों से खाली करवाकर अलॉटी तथा रखरखाव कार्यालय को सौपा गया ।

आज आवास क्रमांक

(1)8E/15B/02
(2)268E/Risali
(3)92H /Risali
(4)5R/38/6
(5)5S/38/6 से अवैध कब्जेधारी को खदेड़ा गया ।

भिलाई इस्पात संयंत्र, नगर सेवाये द्वारा निष्पक्ष होकर कार्य किया जाता है। कोई भी अवैध कब्जेधारी को बख्शा नही जाता हे ।

दलालो द्वारा आवसो का ताला तोड़कर मकानों को किराया में देकर अवैध वसूली करते है,बी एस पी आवास किराए पर नही देता है ।

शीघ्र ही सभी अनफिट ब्लॉक्स को ध्वस्त करने की करने की कार्यवाही की जाएगी ।विभिन्न बाजारों सिविक सेन्टर, चायना मार्किट, ठेले वालो को सरक्षण देने के नाम पर गुण्डा टैक्स वसूली करते है के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दिया गया है। पांच दलालों के ऊपर विभिन्न थानों में FIR दर्ज करवाया गया है।

प्रवर्तन विभाग द्वारा अवैध कब्ज़ाधारियों क़ो नगर क्षेत्र से बाहर करने पर जनता द्वारा स्वागत किया जाता रहा है*|कब्जेधारिओ में कई अपराधी प्रवर्ति के लोग भी है।

अवैध कब्जेधारिओ, भूमाफियाओं तथा दलालों के विरुद्ध आगे भी कार्यवाही जारी रहेगा।टाउनशिप का आवास राष्ट्र की संपत्ति है , अवैध कब्जेधारिओ, अवैध वसूली करने वाले दलाल, भूमाफ़ियायो द्वारा एकता बनाकर कुछ अपराधी तत्वो द्वारा राजनीतिक सरक्षण में दवाब बनाने की कोशिश किया जा रहा है।

जरूरत पड़ने पर इन दलाल, अपराधी के भी विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही किया जाएगा ।ये भिलाई इस्पात संयंत्र की भूमि , आवास सहित अन्य सरकारी संपत्ति है, किसी भी व्यक्ति को एक इंच बी एस पी भूमि या आवास कब्जा करने नही दिया जाएगा।


कब्जेधारिओ और भूमाफ़ियायो के निरुद्ध कार्यवाही निरंतर जारी रहेगा, चाहे कितना भी बड़ा व्यक्ति हो कब्जेधारी को बेदख़ल किया जाएगा और संपदा न्यालय के आदेश से संपत्ति सील और जप्त किया जाएगा।टाउनशिप से अवैध कब्जेधारिओ को खदेड़ने की कार्यवाही में और तेजी लाई जाएगी ।

इस बड़े अवैध कब्जा हटाओ अभियान को ऑफिसर्स एसोसिएशन, संयुक्त ट्रेड यूनियन, विभिन्न सामाजिक संगंठनो और बी एस पी कर्मियों का व्यापक समर्थन मिला हुआ है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *