aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Bhilai Breaking) 16 किलोग्राम गांजा जप्त , जीआरपी के दो आरक्षक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार.. देखिए वीडियो..

रमेश गुप्ता

(Bhilai Breaking) 16 किलोग्राम गांजा जप्त

(Bhilai Breaking) भिलाई..16 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा सप्लाई में संलिप्त जीआरपी दुर्ग के दो आरक्षक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार दुर्ग स्टेशन में फल दुकान की आड़ में करता था गांजा तस्करी का काम। मोहन नगर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के धाराओं के अंतर्गत वैधानिक कार्यवाही की गई। पकड़े गए गांजे की कीमत 240000 रुपए है l

आयोजित पत्रकारवार्ता में एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया कि एक लड़का सिर में भगवा रंग का गमछा बांध व पीठ में काला पिट्ठू एवं हाथ में लाल रंग का बैग रखा है के अंदर मादक पदार्थ गांजा रखकर बेंचने की फिराक मे ग्राहक तलाश कर रहा हैं। सूचना पर से तत्काल सिविल टीम दुर्ग एवं थाना मोहन नगर के संयुक्त टीम गठित कर मुखबीर द्वारा बताये गये स्थान पर जाकर हुलिया से संबंधित.व्यक्ति की खोजबीन की रही थी।

(Bhilai Breaking)  दीपक नगर जैन मंदिर रोड में नाले के पास हुलिये से मिलता एक व्यक्ति मिला जो पुलिस टीम के पास पहुंचते ही भागने लगा जिसे घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया बैग को खोलकर देखने पर उसमें भुरे रंग केअलग-अलग पैकेट में गांजा होना पाया गया !

(Bhilai Breaking)  सघन पूछताछ में आरोपी द्वारा उक्त मादक पदार्थ गांजा को दुर्ग जीआरपी के आरक्षक विकास सिंह एवं शैलेन्द्र कुमार सिंह ने विक्रय कर राशि उपलब्ध कराने हेतु उसे देना एवं आरोपी को पूर्व में भी उक्त आरक्षको द्वारा चार-पांच बार गांजा उपलब्ध कराने की बात बताया एसपी ने बताया कि गांजे की बिक्री रकम को नगद तथा फोन पेय के माध्यम से आरक्षकों को देना बताया गया।

आयोजितपत्रकार वार्ता के दौरान एडिशनल एसपी अनंत साहू,नगर पुलिस अधीक्षक दुर्ग बैंकर वैभव रमणलाल (भापुसे) मौजूद थे l उपरोक्त कार्यवाही में सउनि किरेन्द्र सिंह थाना मोहन नगर, सिविल टीम के आरक्षक जावेद खान, किशोर सोनी, नासीर बक्स, थॉमसन पीटर, कमलेश यादव,गौर सिंह, प्रशांत पाटणकर, भरथरी निषाद, अजय कुमार यदु की उल्लेखनीय भूमिका रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *