aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Bhatapara रायपुर मंडल के भाटापारा रेलवे स्टेशन पर नवनिर्मित लिफ्ट का लोकार्पण

Bhatapara

राजकुमार मल

Bhatapara यात्रियों को एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म में सुरक्षित व सुगम आवागमन के लिये लिफ्ट की सुविधा

Bhatapara भाटापारा- रेलवे प्रशासन द्वारा लगातार स्टेशनों एवं गाडियों में यात्री सुविधाओं का विकास एवं उपलब्ध सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है । इसी संदर्भ में भाटापारा स्टेशन में 02 लिफ्ट की सुविधा उपलब्ध कराई गई है ।

भाटापारा स्टेशन में नवनिर्मित लिफ्ट की सुविधा का लोकार्पण आज दिनांक 19 नवम्बर 2022 को माननीय सांसद (लोकसभा रायपुर) श्री सुनील कुमार सोनी के द्वारा किया गया ।

Bhatapara  भाटापारा स्टेशन में आयोजित लोकार्पण समारोह में सम्माननीय अतिथि के रूप में  विधायक ,  शिवरतन शर्मा की गरिमामय उपस्थिति रही ।

भाटापारा स्टेशन में आयोजित लोकार्पण समारोह में जनप्रतिनिधियों के अलावा रायपुर रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक  संजीव कुमार, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक डॉ. विपिन वैष्णव एवं मंडल के अधिकारीगण , कर्मचारीगण तथा क्षेत्र के नागरिक गण उपस्थित रहे ।

Bhatapara  सर्वप्रथम अतिथियों का स्वागत मंडल रेल प्रबंधक  संजीव कुमार  ने किया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुये सांसद,  सुनील कुमार सोनी ने कहा कि यह गरिमामय समारोह इस क्षेत्रवासियों के लिए ऐतिहासिक व सुखद पल है ।

इस सुविधा की उपलब्धता के लिए क्षेत्रवासियों को बधाई दी । साथ ही उन्होने कहा कि इसकी उपलब्धता से यात्रियों को प्लेटफार्म में सुरक्षित एवं आरामदायक आवागमन की सुविधा मिलेगी । वरिष्ठ नागरिकों, गर्भवती महिलाओं, दिव्यांगों हेतु लिफ्ट का होना अतिअवाश्यक बताया । रेलवे द्वारा अधिसंरचना विकास के कार्य, यात्री सुविधा विकास, सुरक्षा तथा संरक्षा विकास के कार्य, स्वच्छता के कार्य व्यापक स्तर पर किया जा रहा है ।

Bhatapara  भाटापारा स्टेशन के कार्यक्रम को  विधायक  शिवरतन शर्मा ने संबोधित करते हुये कहा कि इस सुविधा कि उपलब्धता से यहाँ के यात्रियों को प्लेटफार्म में एक प्लेटफार्म से दुसरे प्लेटफार्म आने –जाने में आरामदायक आवागमन की सुविधा मिलेगी, साथ ही इस क्षेत्र के लोगों के लिए बड़ी सौगात हैं । इसके लिए रेलवे प्रशासन कि तारीफ की एवं रेलवे प्रशासन का धन्यवाद ज्ञापित किया ।

कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक डॉ. विपिन वैष्णव ने दिया |

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *