Bharatpur Sonhat MLA Renuka Singh विधायक रेणुका के प्रयास से क्षेत्र में विकास का लिखा जाएगा नया अध्याय  : रमेश तिवारी

Bharatpur Sonhat MLA Renuka Singh

Bharatpur Sonhat MLA Renuka Singh विधानसभा क्षेत्र में 9 डाक्टरों व दो सड़कों की मिली सौगात जनता ने विधायक का जताया आभार

 

Bharatpur Sonhat MLA Renuka Singh कोरिया सोनहत। पूर्व केंद्रीय मंत्री व भरतपुर सोनहत विधायक रेणुका सिंह के मांग पर स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल व राज्य सरकार ने भरतपुर सोनहत विधानसभा में स्वास्थ्य सुविधाओं को देखते हुए तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों में 9 एमबीबीएस डॉक्टरो की पोस्टिंग की है।

जिसके बाद भाजयुमो जिला मंत्री कोरिया व युवा नेता रमेश तिवारी ने बयान जारी कर कहा कि आदिवासी बहुमूल्य क्षेत्र की विकास के लिए पूर्व में भी भाजपा सरकार में अकल्पनीय कार्य हुए है,इस क्षेत्र के विकास के लिए वर्तमान में भी विधायक रेणुका सिंह दृढ़ संकल्पित है, भरतपुर सोनहत क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं व शिक्षा तथा बिजली पानी सड़क जैसी व्यवस्था को दुरुस्त करवाने तथा समस्याओं को जड़ से मिटाने को लेकर विधायक रेणुका सिंह बड़े स्तर से जानकारी एकत्रित कर काम कर रही है।

Bharatpur Sonhat MLA Renuka Singh अभी प्रदेश में भाजपा की विष्णु सरकार को बने लगभग दो महीने हुए हैं। समय बहुत है आने वाले दिनों में क्षेत्र में विकास का नया अध्याय लिखा जाएगा। और मोदी की हर गारंटी को पुरा किया जाएगा।

वर्षों की मांग दो महीने में हुई पूरी

 

Teacher recruitment exam शिक्षक भर्ती परीक्षा से पहले आयोजित हो TET परीक्षा

रमेश ने कहा कि पुसला से अगवाही व पुसला से केराझरिया पहुंच मार्ग पर सड़क की मांग पिछले कई वर्षों से ग्रामीण कर रहे थे जिसे क्षेत्रीय विधायक रेणुका सिंह ने 2024-25 के बजट में शामिल करवा कर क्षेत्र की जनता कि वर्षों की सपने को साकार किया है, चुनाव के दौरान जो वादे भाजपा ने किया था उस ओर विधायक का पहला सराहनीय कदम है, तिवारी ने कहा कि क्षेत्र की जनता कि ओर से मुख्यमंत्री, मंत्री व विधायक रेणुका सिंह का आभार व्यक्त करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU