aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Bharatiya Janata Party) मोर आवास मोर अधिकार रोक के रखे हे भूपेश सरकार

(Bharatiya Janata Party)

(Bharatiya Janata Party) भूपेश सरकार की उदासीनता के कारण लोगो को आवास का नहीं मिल रहा लाभ -रतन दुबे

(Bharatiya Janata Party) नारायणपुर -भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर मोर आवास मोर अधिकार के तहत आज भाजपा ग्रामीण मण्डल नारायणपुर के ग्राम फरसगाँव के साप्ताहिक बाजार स्थल में नुक्कड सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम के मुख्यवक्ता के रूप में कार्यकारी भाजपा जिलाध्यक्ष रतन दुबे व विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत सदस्य प्रताप मंडावी, भाजपा नेता प्रहलाद कुलदीप उपस्थित हुए।

(Bharatiya Janata Party) इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए कार्यकारी भाजपा जिलाध्यक्ष रतन दुबे ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल की सरकार के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से प्रदेश भर के लाखो परिवारो को वंचित रखा गया है।

उंन्होने कहा कि पक्का घर हासिल करना प्रत्येक व्यक्ति का सपना होता है इसे उनका अधिकार मानते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना की शुरूआत की गई लाखो लोग इस योजना का लाभ उठा चुके है,परन्तु राज्य सरकार के रवैये से प्रदेश के लोगो को इसका लाभ नही मिल पा रहा है।

(Bharatiya Janata Party) आगे उन्होंने कहा की केंद्र सरकार द्वारा लगभग स्वीकृत करीब 12 लाख प्रधानमंत्री आवास छत्तीसगढ़ सरकार ने रोक रखा है। प्रदेश कांग्रेस सरकार की उदासीनता के कारण हितग्राहियों के आवास अधूरे पड़े लोगो को किस्तों के किये भटकना पड़ रहा है।

आज गरीबो के लिए समस्या बनी हुई है कि उनका पक्का मकान में जीवन व्यतीत करने का सपना कैसे पूरा होगा उन्होने प्रदेश में हत्या चोरी भ्रष्टाचार और अन्य आपराधिक घटनाओ में बढ़ोतरी को लेकर भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।

(Bharatiya Janata Party) तत्पश्चात सभा को जिला पंचायत सदस्य प्रताप मंडावी ने भी सम्बोधित करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब परिवार के बारे में इतना अच्छा सोच विचार रखा है कि मेरे देश के गरीब परिवारो के पास पक्का छत पक्का मकान हो जाए पर राज्य की कॉंग्रेस सरकार ऎसा बिल्कुल नही चाहती जैसे जनता ने कांग्रेस पार्टी को राज्य में सत्ता पर बैठाया है उसी तरह राज्य की जनता सत्ता छीनना भी जानती है सरकार अपने घमंड मे चूर है इन्हे प्रदेश की जनता की फ़िक्र नहीं है।

पुरे प्रदेश मे विकास के सारे कार्य ठप्प पड़े है। सभा का सफल संचालन जिला भाजपा जिलाकोषाध्यक्ष संदीप झा व आभार भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ जिला संयोजक अनुप भट्टाचार्य ने किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में हितग्राही, ग्रामीणजन व भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *