Bharat Jodo Nyaya Yatra Sakti भारत छोड़ो न्याय यात्रा के तहत राहुल पहुंचे सक्ती :   पीएम नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर राहुल गाँधी ने किया बड़ा हमला, देखिये Video  

रामनारायण गौतम 

Bharat Jodo Nyaya Yatra Sakti PM मोदी पर लगाया अन्याय का आरोप

 

 

Bharat Jodo Nyaya Yatra Sakti  सक्ती !  भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज सक्ती जिले में पहुंची जहां राहुल गांधी ने अपने उद्बोधन में पिछड़े वर्ग एवम निचली जाति के हित की बात करते हुए नरेंद्र मोदी पर अन्याय करने का आरोप लगाया है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा मे राहुल गांधी एवम कांग्रेस कार्यकर्ताओं की रैली कसेर पारा से लेकर अग्रसेन चौक पर समाप्त हुई।

इस दौरान अग्रसेन चौक में राहुल गांधी ने आमसभा को संबोधित करते हुए अपने उद्बोधन में राहुल गांधी ने केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जो उद्योगपतियों के हित में काम कर रही है,जबकि छोटे व्यापारी,आम नागरिक, पिछड़ी जाति के लोग अन्याय के शिकार हो रहे हैं।

 

Bharat Jodo Nyaya Yatra Sakti उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा जारी जीएसटी कर एवं रोजगार नीति पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि कई उपक्रमों में छोटी जातियों के लोगों को कार्य नहीं मिल रहा है,सिर्फ कुछ लोग ही शासन कर रहे हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी को जन्म से पिछड़ी जाति के नहीं होने का आरोप लगाया है,राहुल का आरोप है की मोदी ने बाद में अपना ओबीसी वर्ग में नाम दर्ज कराया है।

 

 

 Former President Riccardo Martinelli पूर्व राष्ट्रपति को देश छोड़ने के लिए पनामा ने सुरक्षित मार्ग देने से किया इनकार

 

Bharat Jodo Nyaya Yatra Sakti इस दौरान आमसभा में हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे जो कि राहुल गांधी के दौरे को लेकर उत्साहित दिखे। भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, नेता प्रतिपक्ष डाक्टर चरण दास महंत,प्रदेश प्रभारी सचिन पायलेट, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU