29.2 C
Chhattisgarh

Bemetara BJP News संभागीय बैठक में शामिल हुए जिले के भाजपा पदाधिकारी

Chhattisgarh NewsBemetara BJP News संभागीय बैठक में शामिल हुए जिले के भाजपा पदाधिकारी

Bemetara BJP News संभागीय बैठक में शामिल हुए जिले के भाजपा पदाधिकारी

Bemetara BJP News राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री ने दिए दिशा निर्देश

Bemetara BJP News
Bemetara BJP News संभागीय बैठक में शामिल हुए जिले के भाजपा पदाधिकारी

Bemetara BJP News बेमेतरा। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी दुर्ग संभाग की बैठक में बेमेतरा जिले से जिला प्रभारी अजय राव, सह प्रभारी विक्रम सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेंद्र शर्मा, जिला महामंत्री विकास धर दीवान, जिला महामंत्री नरेंद्र वर्मा, प्रदेश मंत्री संध्या परगनिहा, संसदीय सचिव लाभचंद बाफना एवं प्रह्लाद रजक शामिल हुए।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

Bemetara BJP News Bemetara BJP News बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

उन्होंने अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर संगठनात्मक तैयारियों की समीक्षा की एवं आगामी समय मे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के छत्तीसगढ़ प्रवास के सम्बंधके चर्चा भी किया।

Bemetara BJP News जिला महामंत्री विकास दीवान में बताया कि बैठक में महामंत्री शिवप्रकाश जी ने पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चार्ज किया एवं महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए है।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के आगमन पर बेमेतरा जिले के सभी मंडलो को मिलाकर करीब 02 हजार की संख्या में अपेक्षित श्रेणी के पदाधिकारी व कार्यकर्तागण रायपुर पहुचेंगे और नड्डा जी का मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे।

09 सितम्बर को आएंगे नड्डा

Bemetara Police बेमेतरा पुलिस द्वारा चलाया जा रहा अवैध कारोबारियो के खिलाफ बड़ा अभियान

Bemetara BJP News ज्ञात हो कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी 9 सितंबर को नड्डा तीन दिनों के प्रवास पर रायपुर पहुंच रहे हैं। भाजपा ने नड्डा के स्वागत के लिए जोरदार तैयारियां कर रखी है। बताया जा रहा है कि नड्डा अपने प्रवास के दौरान बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं से भी इसके अलावा मंडल और मोर्चा प्रकोष्ठ के पदधिकारियों से मिलेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ की भाजपा टीम को चुनाव की तैयारियों को लेकर जीत का मंत्र देंगे।

Check out other tags:

Most Popular Articles