aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Barmer of Rajasthan News : जुड़वा भाइयों की एक ही तरीके से मौत, 900 किलोमीटर की दूरी पर थे दोनों, हर कोई हैरान

Barmer of Rajasthan News : जुड़वा भाइयों की एक ही तरीके से मौत, 900 किलोमीटर की दूरी पर थे दोनों, हर कोई हैरान

Barmer of Rajasthan News : जुड़वा भाइयों की एक ही तरीके से मौत, 900 किलोमीटर की दूरी पर थे दोनों, हर कोई हैरान

 

Barmer of Rajasthan News : बाड़मेर : राजस्थान के बाड़मेर में कुदरत का एक अजीब कारनामा देखने को मिला। यहां 26 साल पहले जुड़वा बच्चों के रूप में जन्म लेने वाले दो भाइयों की एक साथ मौत हो गई थी। यह मामला और भी चौंकाने वाला लगता है क्योंकि दोनों जुड़वा भाइयों की मौत एक ही तरीके से हुई थी,

Shattila Ekadashi 2023 : षटतिला एकादशी के दिन करे आसान उपाए ,नरक के नहीं होंगे दर्शन

Barmer of Rajasthan News : दोनों नौ सौ किलोमीटर दूर अलग-अलग राज्यों में रहते थे। एक भाई की छत से फिसलकर और दूसरे की फिसलकर पानी में गिरने से मौत हो गई। गुरुवार को परिजनों ने दोनों जुड़वा बच्चों का एक साथ उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया. दोनों भाइयों के नाम सोहन सिंह और सुमेर सिंह थे।

https://jandhara24.com/news/137418/heritage-wine/

दरअसल, बाड़मेर में रहने वाले दोनों भाई करीब ढाई दशक पहले जुड़वां बच्चों के रूप में पैदा हुए थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती पढ़ाई एक साथ करने के बाद एक भाई गुजरात की एक टेक्सटाइल फर्म में काम करने लगा, जबकि दूसरा भाई जयपुर में रहकर सेकंड लेवल के लिए टीचर्स की भर्ती की तैयारी करने लगा। बुधवार को गुजरात के सूरत में कॉल करते समय छत से गिरकर सुमेर की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही दूसरा भाई सोहन सिंह भी घर लौट आया और गुरुवार की सुबह पानी की टंकी में फिसल कर गिर गया और उसकी मौत हो गई.

भाई की मौत की खबर सुनकर वह घर लौट आया
सूरत में छत से गिरकर एक भाई सुमेर की मौत हो गई। जयपुर में पढ़ाई कर रहे सोहन को जब भाई की मौत की खबर मिली तो वह घर लौट आया। अगले दिन सुबह भाई की मौत के बाद सोहन भी पानी की टंकी में फिसल गया जिससे उसकी भी मौत हो गई। घरवालों को क्या पता था कि एक बेटे की मौत की खबर सुनकर घर लौटा दूसरा बेटा भी उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चला जाएगा। दो मासूम बेटों की मौत से परिवार के लोग सदमे में हैं।

सोहन की मौत आत्महत्या हो सकती है
दो दिन के भीतर दो जुड़वां बच्चों की मौत की सूचना के बाद बाड़मेर के सिंदरी थाने के एसएचओ सुरेंद्र सिंह ने सोहन की मौत को आत्महत्या मानने से इनकार नहीं किया. सुरेंद्र सिंह का कहना है कि इस मामले में दूसरी मौत को आत्महत्या मानने से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *