aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Bangotsav-2023) बंगोत्सव में गीतों की लगी झड़ियां कविता ने खूब बटोरे तालियां

(Bangotsav-2023)

(Bangotsav-2023) कालीबाड़ी रविंद्र मंच पर बंगोत्सव -2023 का आयोजन

(Bangotsav-2023) रायपुर। छत्तीसगढ़ बंगाली एसोसिएशन द्वारा तीन दिवसीय बंगोत्सव – 2023 का आयोजन किया जा रहा है बंगोत्सव 2022 के दूसरे दिन सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण उनको याद किया गया… शाम को कविता प्रतियोगिता और सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया।

https://fb.watch/hTQYGFwNwX/?mibextid=RUbZ1f

(Bangotsav-2023) काव्य गोष्ठी प्रतियोगिता में कई कवियों ने प्रस्तुती दी। सभी ने बंगाली भाषा में प्रस्तुति दिए। वहीं कुमारी शारदा नाथ ने राज्य गीत अरपा पैरी की धार गीत की प्रस्तुति देकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगाज किया। इसके बाद हीरे मोती मैं न मांगू गीत प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया महोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई…. जहां जा कलाकारों ने नृत्य और संगीत से दर्शकों का मन मोह लिया !

(Bangotsav-2023) इस अवसर पर इस बतौर मुख्य अतिथि एशियन न्यूज़ के प्रधान संपादक सुभाष मिश्रा ने कहा..कोई भी समाज अपनी संस्कृति को ऐसे आयोजन के माध्यम से सामने लाता बंगाली समाज कला के मामले में समृद्ध है इस समाज ने कई बड़े कलाकार दिए हैं रायपुर के बंगाली समाज हमेशा अपनी कला बहुत अच्छे ढंग से सामने आता है नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर ऐसा कार्यक्रम किया जा रहा है ये सराहनीय है !

(Youngistan Cup 2023) यंगिस्तान कप 2023 – हाई वोल्टेज फाइनल में इंदौर की शानदार जीत, विजेता को 2 लाख रूपए व उपविजेता को 1 लाख रूपए का नगद पुरस्कार
इस अवसर पर एशियन न्यूज़ के मैनेजिंग डायरेक्टर एवं छत्तीसगढ़ बंगाली एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अरुण भद्रा ने बताया की इस बार रंगोत्सव 2023 भव्य तरीके से मनाया जा रहा है !  3 दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम के दूसरे के बांग्ला आधुनिक गायन लोक गीत वह देश भक्ति एवं छत्तीसगढ़ी गीतों की विशेष प्रस्तुति दी गई इसमें छत्तीसगढ़ समेत कोलकाता के लोक गायक ने अपनी प्रस्तुती दी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *