aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Bangotsav 2023) बंगोत्सव में बाउल कलाकारों का चला जादू, संगीत से मोहा सभी का मन,मस्त होकर झूमे उठे दर्शक , देखिये VIDEO

(Bangotsav 2023)

(Bangotsav 2023) बंगोत्सव – 2023 का भव्य समापन

(Bangotsav 2023) रायपुर। बंगोत्सव – 2023 का समापन मंगलवार को हुआ। छत्तीसगढ़ बंगाली एसोसिएशन द्वारा तीन दिवसीय बंगोत्सव आयोजन किया जा रहा था कार्यक्रम के तीसरे दिन बतौर मुख्य अतिथि संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत और विशिष्ट अतिथि के तौर जनधारा ग्रुप के ग्रुप एडिटर अभय किशोर शामिल हुए।

(Bangotsav 2023) मंत्री अमरजीत भगत ने कहा पूरे बंगाली समाज को बंगोत्सव का ढेर सारी शुभकामनाएं। उन्होंने कला की तारीफ करते हुए कहा जो कलाकर बंगाल की धरती से आकर यहां सुंदर प्रस्तुति दी इसके लिए सभी को बधाई…उन्होंने कहा सुभाष चंद्र बोस नमन करते हुए कहा कि उन्होंने देश के लिए बलिदान दिए हैं हमलोग हमेशा ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा उन्होंने कहा संगीत एक ऐसा माध्यम है जो सभी को जोड़ के रखता है इसमें किसी प्रकार की भाषा का फाउंडेशन नहीं होता सभी को संगीत समझ आती है और लोग उस पर झूमते भी हैं !

(Bangotsav 2023) जनधारा ग्रुप के ग्रुप एडिटर अभय किशोर बंगाली समाज को इतनी सुंदर आयोजन के लिए खूब बधाई उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन समय-समय पर होना चाहिए।

छत्तीसगढ़ बंगाली एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अरुण भद्रा ने बताया की बंगोत्सव 2023 का भव्य समापन हुआ उन्होंने कहा कि बंगाली समाज के द्वारा यह हर साल मंगा मनाया जाता था लेकिन पिछले 2 साल से करोना काल में यह बंद था इस साल यह आयोजन बहुत जरूरी था तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में कई कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया ।

इस अवसर पर रंगोली आर्टिस्ट अजय देशकर को बेस्ट रंगोली बनाने के लिए सम्मानित किया गया वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम में कोलकाता से आए कलाकार ने अपनी शानदार प्रस्तुति दी और सभी का मन मोह लिया इस अवसर पर कोलकाता के ब्रजगोपाल बाउल और पंखाजोर के चितरंजन दास बाउल ने अपनी प्रस्तुति दी सर्वप्रथम उन्होंने हनुमान चालीसा प्रस्तुत कर कार्यक्रम का आगाज किया वहीं उन्होंने एक से बढ़कर एक बाउल संगीत सुनाएं जिससे दर्शक मस्त होकर झूमे उठे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *