aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Balodabazar Police) बलौदाबाजार पुलिस द्वारा किया गया 33वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन, देखिये Video

(Balodabazar Police) यातायात नियमों का पालन करने की समझाईश

(Balodabazar Police) बलौदाबाजार। जिला पुलिस द्वारा 33वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है, दिनांक 11 जनवरी से 17 जनवरी तक जिले में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है जिले में पूरे हफ्ते यातायात जागरूकता के लिए कई प्रकार के आयोजन किये जा रहे है नुक्कड़ नाटक, गीत संगीत, हेलमेट वितरण के माध्यम से भी लोगों को यातायात नियमों का पालन करने की समझाईस दी जा रही है ।

(Balodabazar Police) बलौदाबाजार जिला यातायात पुलिस ने आज सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम के दौरान यातायात नियमों का समुचित पालन करने आमजनों को कहा गया ।

यातायात टीआई ने बताया की राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत बलौदा बाजार जिले में भी सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है 11 जनवरी से लेकर 17 जनवरी तक यह सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जाना है जिसको लेकर कल औपचारिक रूप से उद्घाटन हुआ है और आज दूसरे दिन दूसरे 50 हेलमेट का बलौदा बाजार बाईपास में जहां पर बड़े-बड़े गाड़ियों का आवाजाही लगा रहता है !

(Balodabazar Police) वहां निशुल्क हेलमेट का वितरण किया गया इसके अलावा रोज यह अभियान चलाया जा रहा है जिसमें लोगों को सड़क दुर्घटना को लेकर जागरूक किया जा रहा है सड़क एक्सीडेंट से जो मृत्यु दर बढ़ रही है उसमें कमी हो 28% मृत्यु दर जो है हेलमेट ना पहनने के कारण होता है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *