aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Baloda bazar अखंड भारत को लेकर चलाया जा रहा हित चिंतक अभियान : अभिषेक तिवारी

Baloda bazar

Baloda bazar अखंड भारत को लेकर चलाया जा रहा हित चिंतक अभियान

Baloda bazar  बलौदाबाजार ! विश्व हिन्दू परिषद द्वारा देशभर में हिन्दू समाज को जागरूक एवं एक जुट करने के लिए हितचिंतक अभियान चलाया जा रहा है.

Baloda bazar
Baloda bazar अखंड भारत को लेकर चलाया जा रहा हित चिंतक अभियान : अभिषेक तिवारी

Baloda bazar  विश्व हिन्दू परिषद द्वारा चलाए जा रहे हितचिंतक अभियान के विषय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए जिला अध्यक्ष अभिषेक मिकी तिवारी ने बताया की संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रत्येक हिन्दू समाज के घर दुकान तक जाकर उन्हें संगठन द्वारा किए जा रहे हिन्दू समाज सनातन धर्म एवं राष्ट्र हित के कार्यों से लोगों को अवगत कराया जा रहा है !

साथ ही धर्मांतरण कराने वालों से सतर्क रहने एवं विधर्मियों के कुचक्र में पड़कर लव जिहाद जैसे आत्मघाती कदम उठाने से रोकने के लिए जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है और यह भी बताया की 6 नवंबर 2022 से प्रारम्भ हुए इस देशव्यापी अभियान में जिला बलौदाबाजार भाटापारा के कार्यकर्ताओं ने अभी तक 12500 हितचिंतक लगभग 200 ग्रामों में पहुंचकर बना चुके हैं और हिन्दू समाज के प्रत्येक वर्ग को संगठन से जोड़ने का कार्य निरंतर जारी है !

Baloda bazar हम बहुत जल्द जिले भर के प्रत्येक गांव नगर में प्रत्येक हिन्दू परिवार से सम्पर्क कर हिन्दुओं को जाति पंथ से ऊपर उठकर हिन्दुओं के हितों के लिए एक होने एवं सनातन धर्म, हिन्दू समाज एवं राष्ट्रहित के लिए कार्य करने के लिए विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल मातृशक्ति दुर्गावाहिनी से जुड़ने का आग्रह करेंगे |

पत्रकारवार्ता के दौरान प्रान्त सोशल मिडिया प्रमुख हेमंत वर्मा, जिला मंत्री राजेश केशरवानी, कोषाध्यक्ष शिवप्रकाश तिवारी, समरसता प्रमुख विनय गुप्ता, सहसेवा प्रमुख लक्षमेंद्र अग्रवाल उपस्थित रहे |

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *