aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Bahtrai Stadium) हॉस्टल में जमकर तोड़फोड़, सरकण्डा पुलिस ने दर्ज किया 3 खिलाड़ियों के खिलाफ मामला, देखिये Video

(Bahtrai Stadium)

पंजाब और हरियाणा के छात्रों के बीच विवाद

(Bahtrai Stadium) बिलासपुर! बहतराई स्टेडियम में चल रही राष्ट्रीय महाविद्यालयीन कराते स्पर्धा में भाग लेने पहुँचे पंजाब और हरियाणा के छात्रों के बीच विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा की छात्रों ने मंच पर झूमाझटकी करने के साथ ही हॉस्टल में जमकर तोड़फोड़ कर दी। मामले में सरकण्डा पुलिस ने 3 खिलाड़ियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल 17 से 22 जनवरी तक शहर के बहतराई स्टेडियम में राष्ट्रीय महाविद्यालयिन कराटे स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन देश के कई राज्यो से छात्र कराते स्पर्धा में भाग लेने के लिए आये हुए है।बताया जा रहा है कि 18 जनवरी को स्पर्धा को लेकर हरियाणा और पंजाब के छात्र मंच पर ही एक दूसरे से भिड़ गए थे।

(Bahtrai Stadium) मंच पर ये सब तमाशा देखकर आयोजन समिति के लोगो के द्वारा डांट कर स्टूडेंट को वहाँ से भगाया गया। उसके बाद छात्र जन हॉस्टल पहुँचे उस दौरान भी रूम मे प्रवेश लेने के चलते हंगामा शुरू हो गया और उसके बाद दोनो ही राज्यो के स्टूडेंट्स ने बेल्ट, लाठी डंडे लेकर हॉस्टल में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

इस पुरी घटना का वीडियो किसी के द्वारा बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया हंगामा जब बेकाबू होने लगा तो विश्वविद्यालय प्रबंधन के द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुँची सरकण्डा पुलिस के द्वारा स्थिति को संभाला गया जांच में अब तक पुलिस ने तीन छात्रों को दोषी मानते हुए उनके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैं और बाकी के छात्रो को समझाइश देकर छोड़ा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *