2022 fake video छवि खराब करने के लिए फर्जी वीडियो प्रसारित करने वाले चैनल ने मानी गलती

fake video

fake video कांग्रेस ने कहा -भाजपा नेता भी मांगे माफी

congress
congress कांग्रेस ने कहा -भाजपा नेता भी मांगे माफी

fake video नयी दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि उसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए फर्जी वीडियो प्रसारित करने वाले टीवी न्यूज़ चैनल ने तो माफी मांग ली है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के जिन नेताओं ने वीडियो को फॉरवर्ड किया है वे तुरंत माफी मांगे वरना उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

fake video कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने रविवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस फर्जी वीडियो के माध्यम से  राहुल गांधी की छवि बिगड़ने का प्रयास हुआ है।

fake video खबर के साथ वीडियो को प्रसारित करने वाला टीवी चैनल ने माफी मांग ली है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता अब ही पड़े हुए हैं इस देश समय रहते इस वीडियो को प्रचारित करने वाले नेता भी माफी मांग लें वरना उन्हें अदालतों के चक्कर काटने पड़ेंगे।

also read :2022 bjp प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में संपन्न हुआ प्रशिक्षण शिविर एवं कार्यसमिति की बैठक

fake video उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि इस फर्जी वीडियो को केंद्र सरकार में सूचना प्रसारण मंत्री रहे भाजपा नेता राज्यवर्धन राठौड़ ने भी प्रसारित किया है। पार्टी के इन नेताओं ने सोच समझ कर यह काम किया है और अब उन्हें इस करतूत के लिए माफी मांगनी पड़ेगी।

प्रवक्ता ने कहा कि इस संबंध में एक व्यक्ति के खिलाफ राजस्थान में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

https://jandhara24.com/news/104695/bmp-8-why-did-2-dozen-female-jawans-fall-unconscious-during-the-race-know-what-happened-then/

fake video कुछ और चैनलों को भी नोटिस दिया गया है। उन्होंने चेतावनी दी कि कांग्रेस के नेता की छवि को खराब करने का वह इस तरह से प्रयास किया गया है तो ऐसा करने वाले व्यक्तियों की कई पीढ़ियों को इसकी परिणाम भुगतने होंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU