2022 threat नुपुर की टिप्पणी का समर्थन करने पर धमकी देने वाले दो गिरफ्तार

threat

threat धमकी देने वाले युवक युवती गिरफ्तार

threat
threat धमकी देने वाले युवक युवती गिरफ्तार

threat रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की पुलिस ने निलम्बित भाजपा नेत्री नुपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी का समर्थन करने पर युवक को फोन पर धमकी देने वाले युवक युवती को गिरफ्तार कर लिया हैं।

also read : 3 July, आपके पास भी आया है ‘Facebook’ से मेल तो हो जाएं सावधान

threat पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग जिले के कुम्हारी के एक युवक राजा भगत को भाजपा नेत्री नुपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी का समर्थन करने पर राजधानी रायपुर के गोल बाजार थाना क्षेत्र के निवासी कासिम उर्फ कुणाल सेन्द्रे एवं उसकी महिला मित्र रितिका भारती ने पहले सोशल मीडिया पर और बाद में फोन के जरिए धमकाया था।दोनो हिन्दू समाज से है लेकिन इस्लाम से बहुत प्रभावित है और इसी रीति रिवाज से जल्द ही शादी भी करने वाले थे।

threat पुलिस की पूछताछ में दोनो ने स्वीकार किया वह युवक की हत्या करने वाले थे लेकिन उसने भयवश रायपुर आना ही छोड़ दिया था।पुलिस ने इनके खिलाफ मोबाइल पर धमकी देने का मामजा दर्ज किया है।इनके खिलाफ प्राथमिकी पिछले सप्ताह दर्ज करवाई गई थी तभी से वह फरार थे।पुलिस ने उनके मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापा मारकर उन्हे गिरफ्तार किया।

threat इस बीच राज्य के दंतेवाड़ा जिले की निवासी और एक टीवी कार्यक्रम की कलाकार निहारिका तिवारी को भी सोशल मीडिया पर धमकी देने का मामला सामने आया है।वह इन दिनों इंडोनेशिया में शूटिंग के लिए गई है।इस मामले में फिलहाल कोई प्राथमिकी दर्ज नही करवाई गई हैं।

https://jandhara24.com/news/104669/people-attacked-the-administrative-team-that-went-to-remove-illegal-construction-stone-pelting-in-patna-including-sp-and-other-jawans-injured/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU