Appointed अजय विश्वकर्मा छत्तीसगढ निर्माण मजदूर महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त

Appointed

Appointed छत्तीसगढ निर्माण मजदूर महासंघ

Appointed कोरिया। प्रदेश कार्यसमिति छत्तीसगढ निर्माण मजदूर महासंघ की बैठक का आयोजन विश्रामपुर जिला सूरजपुर में संपन्न हुआ।

Appointed उक्त बैठक में भारतीय मजदूर संघ के प्रदेष संगठन मंत्री मा0 योगेश दत्त मिश्रा, छत्तीसगढ निर्माण मजदूर महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष सुदर्शन दास मानिकपुरी व महामंत्री राजेश राजवाडे की सहमति से संगठन का विस्तार करते हुए !

अजय विश्वकर्मा मनेन्द्रगढ को भवन और सनिर्माण कर्मकार महासंघ ( छत्तीसगढ निर्माण मजदूर महासंघ में प्रदेष उपाध्यक्ष नियुक्ति किया गया है।

Appointed वर्तमान में प्रदेश कार्यसमिति की टीम द्वारा दौरा कार्यक्रम किया जा रहा है और संगठन में मजदूर हित के कार्य को लेकर समीक्षा की जा रही है।

Appointed नियुक्ति उपरांत  विश्वकर्मा ने कहा कि निर्माण कार्य मे लगने वाले सभी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष सभी मजदूरों के हित की रक्षा करता रहुंगा तथा अहित एवं अन्याय के विरूद्व सदैव आवाज उठाता रहुंगा।

मेरे द्वारा निस्वार्थ एवं निष्पक्ष रूप से मजदूर हित के कार्य की सेवा दी जायेगी व संगठन की मजबूती एवं विस्तार करने हेतु तत्परता से शीर्ष पदाधिकारियों के मार्गदर्शन में महासंघ के नियमानुसार श्रम मेव जयते के नियमानुसार कार्य किए जाऐंगे।

विश्वकर्मा की नियुक्ति से संगठन को मजबूती मिलगी और क्षेत्र के लोगों में काफी हर्ष है कि प्रदेष शीर्ष नेत्रत्व का पदाधिकारी मनेन्द्रगढ के क्षेत्र से चुना गया है।

ALSO READ : camps नुनवान, बालटाल शिविरों से बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए 12000 तीर्थयात्री रवाना

विश्वकर्मा पूर्व से भिन्न-भिन्न संगठनों में शीर्ष नेत्रत्व की भूमिका का दायित्व कुशलता पूर्वक निभा चुके हैं।

ALSO READ : https://jandhara24.com/news/106250/rtos-action-on-shriram-transport-company-license-suspended-for-selling-tax-due-vehicles/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU