aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Ambala Accident News : शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार ट्रॉली से टकराई, मां-बेटे की मौत, पिता-पुत्री समेत 3 घायल

Ambala Accident News : शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार ट्रॉली से टकराई, मां-बेटे की मौत, पिता-पुत्री समेत 3 घायल

Ambala Accident News : शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार ट्रॉली से टकराई, मां-बेटे की मौत, पिता-पुत्री समेत 3 घायल

 

Ambala Accident News : अंबाला। खुशी का माहौल मातम में बदल गया। एक सड़क दुर्घटना में एक मां और बेटे की मौत हो गई, जब परिवार अपनी कार में लुधियाना के माछीवाड़ा में एक शादी समारोह से हरियाणा के यमुनानगर लौट रहा था। इसी क्रम में अंबाला के जमुनानगर मार्ग पर तेपला के पास खड़ी ट्रॉली बस से एक यात्री कार पीछे से टकरा गयी.

Dantewada News : दंतेवाड़ा फॉरेस्ट विभाग ग्रामीणों के साथ बड़ा घटना होने का कर रही है इंतजार। संजय पंत

Ambala Accident News : घटना में दस वर्षीय बच्चे अकुल अग्रवाल और उसकी मां पूनम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार चला रहे कपिल अग्रवाल समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अंबाला कैंट सिविल अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार हादसे की जानकारी मिलते ही घायलों के परिजन भी अंबाला कैंट सिविल अस्पताल पहुंच गए। मनमोहन के एक रिश्तेदार ने बताया कि कपिल अग्रवाल उनके कजिन थे। वह अपनी पत्नी पूनम, बेटे अकुल, मां शशि अग्रवाल और बेटी शानू पंजाब की शादी समारोह से यमुनानगर लौट रहा था।

इसी क्रम में उनकी कार अंबाला के पास तेपला के पास सड़क किनारे खड़ी एक ट्रॉलीबस से टकरा गई। हादसे में कपिल की पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। कपिल की मां, उनकी बेटी और कपिल घायल हो गए हैं।

https://www.jandhara24.com/news/137956/man-hugs-rahul-gandhi-during-security-breach/

साहा थाना प्रभारी यशदीप सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला और अंबाला कैंट अस्पताल पहुंचाया। एसएचओ यशदीप सिंह ने बताया कि सुबह 112 नंबर पर कॉल आई. दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

ये कार चालक पंजाब में एक शादी समारोह से लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि कंधे पर खड़े वाहनों को चेतावनी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि गाड़ी सड़क के किनारे थी लेकिन अभी भी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है।

1 thought on “Ambala Accident News : शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार ट्रॉली से टकराई, मां-बेटे की मौत, पिता-पुत्री समेत 3 घायल”

  1. Pingback: Upcoming Movie Bhola : 3 फिल्में लगातार, तीसरी बार पुलिस बनीं एक्ट्रेस तब्बू, 'भोला' का खतरनाक लुक आया सामने - aa

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *