aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Actress Sushmita Mukherjee) ‘ मेरी सास भूत है’ दर्शकों का खूब कर रही मनोरंजन

(Actress Sushmita Mukherjee) ‘

(Actress Sushmita Mukherjee) अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी बनी है भूतिया सास

(Actress Sushmita Mukherjee) नयी दिल्ली !  स्टार भारत के शो ‘मेरी सास भूत है’ (एमएसबीएच) को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

शो में अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी मुख्य भूमिका में हैं जो एक भूतिया सास बनी है और अपनी बहू को परेशान करने और मरने के बाद भी उसे ताने मारने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

(Actress Sushmita Mukherjee)  टीवी शो की अन्य सासों के विपरित सुष्मिता को ‘रेखा’ के रूप में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और शो में भूत की भूमिका निभाने वाली सुष्मिता अपने दर्शकों के साथ भूतों के अस्तित्व के बारे में अपनी बातें साझा करती हैं।

(Actress Sushmita Mukherjee)  सुष्मिता ने एक बयान में कहा कि, “मैं व्यक्तिगत रूप से भूतों में विश्वास करती हूं क्योंकि किसी के मरने के बाद उसकी आत्मा शरीर से निकल जाती है, लेकिन अपनी अधूरी इच्छाओं को पूरा करने के लिए ऊर्जा के रूप में वातावरण में मौजूद रहती है। हालांकि, आत्मा इधर-उधर भटकती रहती है और अटकी हुई महसूस करती है क्योंकि उसके पास अब बोलने और काम करने के लिए शरीर नहीं होता है और यही वह ऊर्जा है जिसे हम भूत कहते हैं।

इसी प्रकार, मैं भूत ‘रेखा’ की भूमिका निभा रही हूं जो अन्य भूतों के विपरीत मनोरंजन करेगी क्योंकि मेरा रोल बहुत अलग और चंचल प्रवृति का है और इसलिए मुझे विश्वास है कि यह नाटकीय शो दर्शकों को आनंदित करेगा और उन्हें इसे देखने में बहुत मज़ा आएगा।”

(Actress Sushmita Mukherjee)  इस शो में विभव रॉय, भावना बलसावर, विक्की आहूजा और विशाल चौधरी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह ‘फिल्म फार्म प्रोडक्शंस’ के बैनर तले बनी है और स्टार भारत पर प्रसारित हो रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *