Aashram 3′ की बोल्ड गर्ल सोनिया से हुई बड़ी गलती, गोरे रंग के चक्कर में Beauty Brand ने ठोका केस

 Big mistake made by bold girl Sonia

 Big mistake made by bold girl Sonia

 Aashram 3 फेम ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलो को घायल करती हैं।

 Aashram 3इस बीच एक्ट्रेस कुछ चौंकाने वाले खुलासे को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि एक ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड द्वारा उन पर और उनकी टीम पर मुकदमा दायर किया गया था जब उन्होंने स्किन को गोरा करने वाले प्रोडक्ट्स का प्रचार करने से इनकार कर दिया था।

 Aashram 3एक्ट्रेस ने बताया कि वह और उनकी टीम ऐसे प्रोडक्ट्स का समर्थन करने से पीछे हट गए थे। ईशा ने कहा कि यह बहुत शॉकिंग है कि अभी भी देश में बहुत से लोग हैं जो गोरे रंग को ज्यादा इम्पोर्टेंस देते हैं।

ईशा से जब पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी स्किन कलर के बारे में इनसिक्योर महसूस करती हैं, तो उन्होंने खुलासा किया, “यह एक बार एक ब्रांड अनुबंध के साथ हुआ था और यह वास्तव में मेरी और मेरी पूर्व एजेंसी की गलती थी। हमने कॉन्ट्रैक्ट को ठीक से नहीं पढ़ा, जिसमें कहा गया था कि उत्पाद उत्पाद गोरा या फेयर नहीं करता है।
अगर मैं अपने चेहरे पर खीरा लगाऊं या रोज सही खाना खाऊं, तो मेरे चेहरे की चमक पर फर्क पड़ेगा। लेकिन ब्रांड ने मुझे स्कैन करने और मुझ पर मुकदमा करने का फैसला किया क्योंकि मैं स्किन को गोरा करने वाले उत्पादों का समर्थन करने के लिए तैयार नहीं थी।

तभी मुझे एहसास हुआ कि हम एक ऐसे देश से आते हैं जहां समस्या है। कुछ भारतीयों की मानसिकता है जहां हम ‘श्वेत वर्चस्व’ की तरह सोचते हैं।”

अभिनेत्री ने आगे कहा कि कई भारतीय अभी भी मानते हैं कि “गोरी त्वचा बेहतर है, गोरी लड़कियां सुंदर होती हैं और यह कि गोरे लोग सांवली त्वचा वाले लोगों की तुलना में अधिक आसानी से अपना रास्ता खोज लेते हैं।” एक्ट्रेस ने कहा कि विदेशों में, भारतीय त्वचा के रंग वाले लोगों को अधिक स्वीकार किया जाता है और विदेशों में सभी के लिए जगह होती है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता को हाल ही में प्रकाश झा के वेब शो ‘आश्रम 3’ में बॉबी देओल के साथ देखा गया था। उन्होंने शो में अभिनेता के साथ अपनी हॉट केमिस्ट्री के कारण सभी का ध्यान खींचा। शो में दोनों के बीच लव स्टोरी और इंटिमेट सीन थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU