नाबालिक बालिका को शांदी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला अरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

सक्ती अडभार चौकी में रहने वाली नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने वाले नाबालिक को आरोपी के कब्जे से अपहृता को किया गया बरामद*
आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 141/22 धारा 363, 366,376 भादवि 4 ए 6 पास्को एक्ट पंजीबद्धआरोपी को दिनांक 22.06.22 को भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में
चौकी अड़भार क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले प्रार्थी ने दिनांक 13.06.22 को चौकी अडभार में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी नाबालिक लड़की को दिनांक 12-13.06.22 के दरमियानी रात्रि में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला फुसलकार अपहरण कर ले गया।
प्रार्थी की रिपोर्ट पर चौंकी अडभार थाना मालखरौदा में अपराध क्रमांक 141/ 2022 धारा 363 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लेकर अज्ञात आरोपी की पतासाजी की जा रही थी।
विवेचना के दौरान ग्राम सतगढ़ के पियुष चंद्रा द्वारा अपहृता को रायगढ़ के गांधी नगर में एक किराए के मकान में रखने की जानकारी प्राप्त होने पर घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल चौकी अड़भार से टीम रवाना किया गया। जिनके द्वारा दबिश देकर पियुष चंद्रा के कब्जे से अपहृता को बरामद किया गया।
पीड़िता द्वारा अपने कथन में आरोपी पियुष चंद्रा द्वारा जबरदस्ती बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करना बताई जिस पर प्रकरण में धारा 366,376 भादवि 04, 06 पास्को एक्ट जोड़ी गई ।
आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करने पर आरोपी को दिनांक 22.06.22 को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक नवीन पटेल, सउनि श्याम लाल पैकरा, आर सेतराम पटेल मआर. दुलेश्वरी साहू एवं चौकी अड़भार स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU