breaking news New

1.16 लाख का कटा चालान, मालिक ने जमा करने दिए पैसे तो लेकर फरार हो गया ड्राइवर

1.16 लाख का कटा चालान, मालिक ने जमा करने दिए पैसे तो लेकर फरार हो गया ड्राइवर

नई दिल्ली, 9 सितंबर। 1 सितंबर से लागू हुए संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट के बाद से भारी भरकम चालान का मुद्दा फिलहाल हर तरफ छाया हुआ है. अब दिल्ली से एक मामला सामने आया है, जिसमें ट्रांसपोर्टर को दोहरी मार पड़ी है. दरअसल, दिल्ली के ट्रांसपोर्टर यामीन खान का ओवरलोडेड ट्रक के लिए हरियाणा के रेवाड़ी में 1.16 लाख रुपए का चालान कटा. यामीन ने अपने ड्राइवर जकर हुसैन को चालान का पैसा देकर आरटीओ ऑफिस  में जमा करने के लिए भेजा. लेकिन ड्राइवर चालान भरने के बजाय पैसा लेकर फरार हो गया.

यामीन खान ने पांच महीने पहले ही जकर हुसैन को नौकरी पर रखा था. दिल्ली से रेवाड़ी आरटीओ ऑफिस में पैसे भरने के लिए लेकर जाने के बाद से ही जकर ने कॉल अटेंड करना बंद कर दिया. इसके बाद यामीन ने जकर के खिलाफ पुलिस में आपराधिक मामला दर्ज करा दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई और उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से ड्राइवर जकर हुसैन को गिरफ्तार कर दिल्ली लेकर आ गई. यहां आने के बाद उससे चालान के पैसे भी बरामद कर लिए गए.

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि जब चालान के बारे में जकर ने अपने मालिक यामीन खान को बताया तो उसने भारी भरकम फाइन को लेकर उसे डांट लगा दी. इसके बाद से ही जकर हुसैन अपने मालिक को सबक सिखाने की सोचने लगा. जैसे ही उसे चालान के पैसे जमा करने को मिले, वह लेकर फरार हो गया.