breaking news New

कांग्रेस नेत्री तूलिका कर्मा का कथित आडियो वायरल, कहा- जब चाहूंगी भेज दूंगी जेल

 कांग्रेस नेत्री तूलिका कर्मा का कथित आडियो वायरल, कहा- जब चाहूंगी भेज दूंगी जेल

 दंतेवाड़ा, 11  सितंबर। दंतेवाड़ा की महिला नेत्री तूलिका वर्मा का एक कथित आॅडियो वायरल हुआ है. वायरल आॅडियो में दंतेवाड़ा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा की बेटी तूलिका कर्मा एक व्यक्ति को धमकी देती सुनी जा रही हैं! इस आॅडियो के वायरल होने के बाद से दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में सियासत तेज हो गई है! राजनीतिक दल आरोप प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. वायरल आॅडियो में जेल भेजने की धमकी देते सूना जा चुका है!

तूलिका कर्मा के कथित वायरल आॅडियो में कहा जा रहा है कि बहुत हिम्मत हो गई है. जब चाहूंगी तब जेल भेज दूंगी. एसपी कमलोचन साहब ने साफ नाम लिया था तुम्हारा. नक्सलियों की मीटिंग में जाते हो. उनके लिए काम करते हो. हम तो अपना समझ कर छोड़ते रहे. अब तुम देख लेना. वहीं इसके जवाब में दूसरा व्यक्ति कह रहा है कि ह्यअपना नाम कटवा देंगे बुआ. इस व्यक्ति का नाम पवन कर्मा बताया जा रहा है, जो आलनार का रहने वाला बताया जा रहा है! इस आॅडियो में एक और नाम का जिक्र किया गया है, उसका नाम सुखनाथ बताया जा रहा है!

तूलिका कर्मा का कथित आॅडियो वायरल होने के बाद से दंतेवाड़ा की सियासत में तेज हो गई है. बीजेपी आरोप लगा रही है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही इस तरह की धमकियों का दौर जारी है. वहीं इस मामले में दंतेवाड़ा कांग्रेस के पदाधिकारी और नेता कुछ भी कहने से बच रहे हैं. हालांकि उनके द्वारा इस तरह का आॅडियो वायरल होना, विपक्ष की साजिश बता रहे हैं. इस मामले में तूलिका ने कहा कि ये परिवार की बात है, पवन भतीजा है. उससे मिलने नक्सली आते जाते हैं. इसलिए मना की. आॅडियो आधी ही वायरल की गई है.